दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में एनकाउंटर, इलाज के लिए आए साथी को फिल्मी अंदाज में छुड़ा ले गए बदमाश

Delhi News Today: राजधानी दिल्ली में आज एक ऐसी मुठभेड़ हुई है जो अस्पताल परिसर में हुई। यहां बदमाशों ने इलाज कराने आए अपने साथी को फिल्मी अंदाज में छुड़ा लिया।

Delhi Armed Criminals killed in an encounter outside GTB Hospital
Delhi: GTB अस्पताल में एनकाउंटर, फिल्मी अंदाज में हुआ सब कुछ 

मुख्य बातें

  • दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में हुई मुठभेड़
  • बदमाश फिल्मी अंदाज में पहुंचे और साथी को छुड़ाकर ले गए
  • इस दौरान बदमाशों का एक साथ पुलिस मुठभेड़ में हुआ ढेर

नई दिल्ली: दिल्ली में बदमाशों के हौंसले लगातार बढ़ते जा रहा हैं और इसका एक उदाहरण गुरुवार को देखने को मिला जब राजधानी के प्रसिद्ध अस्पताल के बाहर दिनदहाड़े एनकाउंटर हुआ। इस दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच जमकर गोलियां चलीं और जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश की मौत हो गई हैं, जबकि एक घायल हो गया है। हालांकि पुलिस के लिए झटका ये है कि इस दौरान बदमाश अस्पताल में भर्ती कैदी को भगाकर ले जाने में कामयाब हो गए।

साथी को छुड़ाने में सफल रहे बदमाश

खबर के मुताबिक, बदमाश स्कॉर्पियों में सवार होकर आए थे और अस्पताल कैंपस में पांच लोगों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर अपने साथी को पुलिस की कस्टडी से छुड़ाने की कोशिश की। पुलिस ने भी तुरंत मोर्चा संभाला और दोनों तरफ से गोलीबारी हुई। हालांकि कैदी अपने एक साथी को छुड़ाने में सफल रहे। जो बदमाश फरार हुआ है उसका नाम फज्जा बताया जा रहा है जो जितेंद्र गोगी गैंग का सदस्य बताया जा रहा है।

घात लगाकर किया हमला

फज्जा नाम का बदमाश मंडोली जेल में बंद था और इलाज के लिए उसे जीटीबी अस्पताल लाया गया था। इसकी खबर किसी तरह बदमाश फज्जा के साथियों को पहले से लग गई और उन्होंने अपनी योजना को अंजाम देने के लिए पूरी तैयारी की। बदमाश पहले से ही अस्पताल के बाहर घात लगाकर बैठे थ और जैसी ही पुलिस टीम वहां कैदी को लेकर पहुंची थी तो बदमाशों ने उनपर फायरिंग कर दी। इससे पहले ही गुरुवार को एक एनकाउंटर में दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया।

दिल्ली पुलिस ने कई मामलों में वांछित गैंगस्टर एवं उसके साथी को मध्य दिल्ली के प्रगति मैदान इलाके स्थित भैरो मार्ग से मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि आरोपी रोहित चौधरी पर चार लाख रुपये का ईनाम था जबकि उसके साथी प्रवीण उर्फ टीटू पर दो लाख रुपये का ईनाम था। पुलिस ने बताया कि दोनों को मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगी है और उन्हें अस्पताल ले जाया गया है।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर