दिल्ली के वेलकम इलाके में दो समुदाय में झड़प, 4 के खिलाफ दंगे की धाराओं में एफआईआर

दिल्ली के वेलकम इलाके में दो समुदाय के लोग आपस मे भिड़ गए। वेलकम इलाके में 4 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है और 37 लोगों से पूछताछ जारी है।

Delhi, Crime, Delhi police, stone-pelting in welcome area
दिल्ली के वेलकम इलाके में दो समुदाय में पत्थरबाजी 
मुख्य बातें
  • वेलकम इलाके में बच्चों के झगड़े में दो समुदाय के लोग कूदे
  • चार लोगों के खिलाफ दंगों की धाराओं में एफआईआर दर्ज
  • 37 लोगों से पुलिस कर रही है पूछताछ

दिल्ली के वेलकम इलाके में बच्चों के झगड़े के बाद दो समुदाय के सदस्य आपस में भिड़ गए। दोनों पक्षों के बीच जमकर पथराव हुआ। दिल्ली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार लोगों के खिलाफ दंगे की धाराओं में एफआईआर की है जिसमें तीन की गिरफ्तारी हुई है। इसके अलावा 37 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि पार्क में दो समाज के लड़के आपस में खेल रहे थे। किसी बात पर बच्चे आपस में झगड़ा करने लगे। बच्चों ने थोड़ी देर में अपने अभिभावकों को जानकारी दी और कुछ देर के बाद दो समुदाय के लोग एक दूसरे के आमने सामने हो गए। एक दूसरे ने जमकर पत्थरबाजी की। मौके पर कुछ बुजुर्गों ने दोनों पक्षों को समझाने की कोशिश की। लेकिन सारी कवायद बेकार गई। 

बुधवार रात को हंगामा
दिल्ली पुलिस को बुधवार रात 10 बजे के करीब सूचना मिली कि फोटो चौक के एक पार्क में हंगाम हो गया है। जानकारी मिलते ही भारी संख्या में पुलिस की तैनाती की गई।मौके पर पहुंचे टाइम्स नाउ नवभारत संवाददाता ने दिखाया कि किस तरह से जिम करने वाली जगह पर पत्थर अभी भी बिखरे हुए हैं। पत्थरों की संख्या को देखते हुए अंदाज लगाया जा सकता है कि पत्थरबाजी कितनी ज्यादा हुई होगी।

किसी ने किसी की नहीं सुनी
इलाके के लोगों से जब इस संबंध में जानकारी लेने की कोशिश की गई तो उन्होंने कहा कि कुछ खास नहीं बता सकते। लेकिन कुछ लोगों ने बात इतनी बड़ी नहीं थी कि विवाद इस हद तक बढ़ जाए। लड़कों के बीच का झगड़ा था और दोनों समाज के लोग एक दूसरे के आमने सामने आ गए। कोई भी शख्स एक दूसरे की बात सुनने के लिए तैयार नहीं था। तू तू मैं मैं इतनी बढ़ी कि पत्थरबाजी शुरू हो गई। इस घटना को देखकर ज्यादातर लोगो अपने घरों में कैद हो गए। 

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर