नेता हो तो ऐसा, शिकस्त के बाद बोले तेजिंदर पाल सिंह बग्गा, हार गए तो क्या जो वादा किया था निभाएंगे

दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजे निश्चित तौर पर बीजेपी को मंथन के लिए बाध्य करेगा। लेकिन हरिनगर से शिकस्त खाए उम्मीदवार तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने कहा कि हार गए तो क्या वो जनता से किए वादे को पूरा करेंगे।

नेता हो तो ऐसा, शिकस्त के बाद बोले तेजिंदर पाल सिंह बग्गा, हार गए तो क्या जो वादा किया था निभाएंगे
हरिनगर विधानसभा से बीजेपी से चुनाव लड़े थे तेजिंदर पाल सिंह बग्गा  |  तस्वीर साभार: PTI

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजे अब सबके सामने है। आम आदमी पार्टी में एक बार फिर दिल्ली की जनता ने भरोसा जताया है और 63 सीटों का तोहफा दिया। लेकिन बीजेपी के सभी दावे धरे के धरे रह गए। बीजेपी दहाई के आंकड़े को पार नहीं कर सकी और उसके सभी दिग्गजों का हार का सामना करना पड़ा है उनमें से ही एक हैं तेजिंदर पाल सिंह बग्गा।

हरिनगर विधानसभा सीट से बग्गा अपनी किस्मत आजमां रहे थे। लेकिन उन्हें आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार से शिकस्त खानी पड़ी। चुनावी हार के बाद नेता आमतौर जुबां बंद कर लेते हैं, चुनावों के समय किए गए वादे पर चुप्पी साध लेते हैं। लेकिन बग्गा का कहना है कि उन्होंने जो वादा किया था उसे निभाएंगे भले ही हार का सामना करना पड़ा हो। बग्गा ट्वीट कर कहते हैं कि 30 दिनों के अंदर वो हरिनगर विधानसभा में लड़कियों के लिए डिफेंस कोचिंग सेंटर का तोहफा देंगे। उन्होंने अपने घोषणा पत्र में किए गए वादे को पूरा करेंगे।


तेजिंदर पाल सिंह बग्गा बीजेपी के फायरब्रांड नेता हैं और वो अक्सर पोस्टरों और ट्वीट के जरिए आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पर निशाना साधते रहे हैं। अपने विरोधियों के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा के लिए वो आलोतचना के केंद्र में रहे हैं। ये बात अलग है कि वो बार बार अभिव्यक्ति की आजादी की हवाला देते रहे हैं। चुनाव प्रचार के दौरान उस समय चर्चा में आए जब वो आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार के कैंप कार्यालय आशीर्वाद लेने के लिए पहुंच गए थे जो चर्चा के केंद्र में भी रहा। 

 

 

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर