AAP नेता पंकज गुप्ता को मिला ईडी का नोटिस तो राघव चड्ढा तिलमिलाए, केंद्र सरकार को घेरा

दिल्ली समाचार
पुलकित नागर
पुलकित नागर | SPECIAL CORRESPONDENT
Updated Sep 22, 2021 | 14:24 IST

आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा ने अपने एक नेता पंकज गुप्ता को प्रवर्तन निदेशालय से मिले नोटिस पर आगबबूला हैं, और केंद्र सरकार पर निशाना साधा।

 AAP MLA Raghav Chadha, Enforcement Directorate AAP's National Secretary Pankaj Gupta
ED ने भेजा नोटिस तो राघव चड्ढा तिलमिलाए, क्या है मामला  |  तस्वीर साभार: Facebook

पंकज गुप्ता आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव ईडी का नोटिस मिलने के बाद मंगलवार को प्रवर्तन निदेशालय के खान मार्केट दफ्तर पहुंचे। ईडी ने पंकज गुप्ता को जो नोटिस भेजा था उसमें 22 सितंबर सुबह 11:30 बजे उन्हें बुलाया गया था। ईडी के इस नोटिस पर AAP के प्रवक्ता राघव चड्ढा लगातार केंद्र सरकार पर निशाना साध रहे हैं । राघव चड्ढा ने आरोप लगाया कि " आम आदमी पार्टी को बदनाम करने के लिए और हमारा समय बर्बाद करने के लिए हमारी पार्टी को नोटिस भेजे जा रहे हैं।

ईडी के नोटिस पर आप नेता गरम
इसी क्रम में केंद्र सरकार की सबसे प्रिय एजेंसी ईडी ने हमारी पार्टी को नोटिस भेजा है।हम बीजेपी और केंद्र की इस गीदड़भभकी से डरने वाले नहीं हैं। " राघव ने नोटिस की टाइमिंग को लेकर भी सवाल उठाए  राघव ने कहा कि "सवाल नोटिस की टाइमिंग का है। पंजाब, उत्‍तराखंड, गोआ और गुजरात के चुनाव की वजह से आम आदमी पार्टी को प्रताड़ित करने की कोशिश की जा रही है। दूसरी ओर, पिछले सात साल में बीजेपी के किसी नेता को नोटिस नहीं भेजा गया। ये दुर्भावना से प्रेरित भाजपा का एजेंडा है।

केंद्र सरकार पर प्रतिशोध राजनीति का आरोप
राघव ने ये भी कहा कि "हर साल असेसमेंट ईयर में AAP को नोटिस भेजा जा रहा है और उसमें क्लीन चिट मिल जाती है। अगर लड़ाई लड़नी है तो केजरीवाल की तरह काम करके जनता का दिल जीतो। हम इस नोटिस से डरने वाले नहीं हैं। राघव इससे पहले भी ईडी के नोटिस पर सवाल उठा चुके हैं। 13 सितंबर को इसी मसले में राघव ने कहा था कि बीजेपी, AAP की चुनाव में हत्या नहीं कर पाती तो हमारा चरित्र हनन करती है। उन्‍होंने आरोप लगाया था कि AAP और अरविंद केजरीवाल की बढ़ती लोकप्रियता से बीजेपी और मोदी इतने घबरा गए है कि सबको कहा है कि इनको बर्बाद करो। खास तौर से विधानसभा चुनाव से पहले फंसाने के लिए सारे घोड़े खोल दिये हैं। " 

बीजेपी का फ्रंटल संगठन है ईडी
आपने आरोपों में राघव ने ये भी कहा कि "ईडी ,BJP के फ्रंटल की तरह काम कर रहा है। ये एजेंसी केवल राजनीतिक बदला लेने वाले बन गए हैं। जैसे ही दिखता है कि पंजाब में AAP का ग्राफ़ बढ़ रहा है और इन सब एजेंसियों को काम पर लगा दिया गया है। BJP वालो, हम गीदड़ भभकी से नही डरने वालेहै। लेकिन AAP की तरफ़ से ये अभितक नहीं बताया गया है कि इन्हें ये नोटिस किस मामले में भेजा गया । राघव का कहना है कि पंकज गुप्ता को सिर्फ़ दो पन्नों का नोटिस भेजा गया जिसमें ईडी ने ये नहीं बताया की उन्हें किस मामले के लिए बुलाया जा रहा है ।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर