ड्रग एडिक्ट ने 12 साल की लड़की के साथ पार्क में की घिनौनी हरकत, नाबालिग पीड़िता के कपड़े उतार खींची न्यूड फोटो

42 वर्षीय एक ड्रग एडिक्ट ने 12 साल की एक नाबालिग लड़की के साथ पार्क में घिनौनी हरकत की। इसके बाद उसने उसकी न्यूड तस्वीरें भी अपनी मोबाइल पर खींच ली।

delhi crime news
दिल्ली क्राइम न्यूज  |  तस्वीर साभार: BCCL

नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस ने 42 वर्षीय एक ड्रग एडिक्ट को 12 साल की लड़की का यौन शोषण करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोप है कि उसने शनिवार को राजौरी गार्डन इलाके में स्थित एक पार्क में लड़की का यौन शोषण किया था। आरोपी की पहचान नीरज कोल्ही के तौर पर हुई है जो जूट प्रोडक्ट फैक्ट्री का मालिक है। शनिवार दोपहर में उसने नाबालिग पीड़िता और उसके 8 साल के भाई को राजौरी गार्डन स्थित एक बस स्टैंड पर खड़े पाया। वे दोनों डिलीवरी एजेंट का इंतजार कर रहे थे। 

पीड़िता ने बताया कि कोल्ही ने उसके भाई को खींच कर पार्क के अंदर ले जाने की कोशिश की। उसने बताया कि उसने धमकी दी की अगर वह उसके साथ चलने को तैयार नहीं हुई तो वह उसके भाई के साथ यौन शोषण करेगा।

जब लड़की को लगा कि वह उसके भाई को नुकसान पहुंचाएगा तो वह उसके साथ पार्क में चली गई। कोल्ही ने उसे जबरदस्ती ओरल सेक्स करने को मजबूर करने लगा। जब लड़की ने कपड़े उतारे तो उसने उसकी न्यूड तस्वीरें उतार ली।  

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों भाई बहन बाद में अपनी मां के पास गए और सारी बातें बता दी। परिवार ने इसकी शिकायत जाकर पुलिस में कर दी जिसके बाद नाबालिग पीड़िता को मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाा गया। साथ ही पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत आरोपी के तहत मामला भी दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने अपनी कार्रवाई में कोल्ही को पार्क से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक बच्चों के पिता उसी इलाके में एक दुकान चलाते हैं जिस इलाके में ये वारदात हुई। उसका परिवार दूसरे इलाके में रहता है। इस घटना के बाद पीड़िता मानसिक रुप से काफी विचलित हो गई जिसके बाद उसका काउंसलिंग कराया जा रहा है।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर