Raj Kundra Case: शिल्पा शेट्टी को क्लीन चिट नहीं, फिर पूछताछ कर सकती है मुंबई पुलिस

पोर्नोग्राफी रैकेट केस (Pornography Racket Case) में राज कुंद्रा (Raj Kundra) की पत्नी एवं अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को मुंबई पुलिस से क्लिन चिट नहीं मिली है। शिल्पा से फिर पूछताछ हो सकती है।

 Raj Kundra case: Shilpa Shetty hasn’t been given clean chit yet by Mumbai Police
शिल्पा शेट्टी से फिर पूछताछ कर सकती है मुंबई पुलिस।  |  तस्वीर साभार: PTI

मुख्य बातें

  • पोर्नोग्राफी रैकेट केस की जांच का दायरा बड़ा होता जा रहा है
  • मुंबई पुलिस का कहना है कि अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को अभी क्लीन चिट नहीं
  • मॉडल एवं अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा का बयान दर्ज कर सकती है पुलिस

मुंबई : पोर्नोग्राफी रैकेट केस में मुंबई पुलिस की जांच का दायरा बड़ा होता जा रहा है। मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस ने मंगलवार को कहा कि इस केस में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को क्लीन चिट नहीं दी गई है, उनसे आगे भी पूछताछ हो सकती है। पुलिस का कहना है कि वह इस मामले में सभी संभावित एंगल की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक अब तक सामने आए सभी बैंक खातों की जांच के लिए फॉरेंसिक ऑडिटर्स की नियुक्ति हुई है। पुलिस को आशंका है कि इस पूरे मामले में राज कुंद्रा के रिश्देतार प्रदीप बख्शी का इस्तेमाल केवल एक चेहरे के रूप में हो रहा था, जबकि 'हॉटशॉट्स' का पूरा कामकाज राज कुंद्रा देख रहे थे। 

यश ठाकुर के जब्त बैंक खातों में छह करोड़ रुपए-पुलिस
पुलिस का कहना है कि राज की गिरफ्तारी के बाद कुछ और पीड़ित उसके पास पहुंचे हैं और अपना बयान दर्ज कराया है। पुलिस शर्लिन चोपड़ा का बयान भी दर्ज करेगी। मुंबई क्राइम ब्रांच का कहना है कि आरोपी अरविंद श्रीवास्तव उर्फ यश ठाकुर के जब्त बैंक खातों में छह करोड़ रुपए मिले। उसने मुंबई पुलिस से इन खातों को खोलने के लिए लिखा था लेकिन पुलिस ने उससे पेश होने और जांच में शामिल होने के लिए कहा है। 

अब न्यायिक हिरासत में राज कुंद्रा  
राज कुंद्रा की जमानत अर्जी पर आज सुनवाई हुई। कोर्ट ने कुंद्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। मामले में पुलिस ने राज को मुख्य आरोपी बनाया है। राज कुंद्रा पर आरोप है कि उन्होंने अश्लील फिल्मों का निर्माण कर उसे एप पर प्रसारित किया। मामले में पूछताछ के बाद मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई को उन्हें गिरफ्तार किया। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर