Khar Murder Case: पार्टी, छेड़खानी और हत्या, मुंबई का खार इलाका सकते में

मुंबई के खार इलाके में 31 दिसंबर और 1 जनवरी की मध्य रात्रि को हुए एक हत्याकांड से इलाका सकते में है। मुंबई पुलिस इस केस की गहराई से जांच करने में जुटी हुई है।

Khar Murder Case: पार्टी, छेड़खानी और हत्या,मुंबई का खार इलाका सकते में
मुंबई के खार इलाके में हत्या, दो लोगों पर एफआईआर 

मुख्य बातें

  • न्यू ईयर पार्टी के दौरान खार इलाके में हत्या
  • मुंबई पुलिसे ने दो लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की
  • पीड़ित परिवार ने कड़ी कार्रवाई की मांग की

मुंबई। 31 दिसम्बर और पहली जनवरी की रात को मुंबई के खार इलाके में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया जिसके बाद हर कोई सकते में है। 19 वर्षीय छात्र जान्वी कुकरेजा की नए साल की पार्टी के दौरान हत्या कर दी गई थी। शुरुआत में पुलिस ने मामले में एडीआर दर्ज किया, लेकिन बाद में तहकीकात करने के बाद एडीआर को एक प्राथमिकी में बदल दिया गया और दो लोगों पर हत्या के लिए मामला दर्ज किया गया। दोनों आरोपी जान्वी के साथ पार्टी कर रहे थे।

पहले एडीआर, फिर एफआईआर
जान्वी, जय हिंद कॉलेज में एक साइकोलॉजी की छात्रा थी। पहली जनवरी को करीब 12.15 बजे तक, वह अपने परिवार के साथ थी और अपने पिता का जन्मदिन मना रही थी। बाद में उसकी एक दोस्त ने जो पड़ोसी भी थी उसे खार इलाके में पार्टी के लिए ली गई। पार्टी मुंबई के खार इलाके में एक आवासीय भवन की छत पर थी  बड़ी बात यह है कि तय समय सीमा के बाद पार्टी घंटों तक जारी रही। 

खार इलाका सन्न
मुंबई पुलिस के अनुसार, प्रथम दृष्टया हत्या इमारत की दूसरी मंजिल और भूतल के बीच हुई थी। पुलिस का कहना है कि दूसरी मंजिल पर रहने वाले मेजबान के दादा-दादी हैं। ऐसा हो सकता है कि बूढ़े होने की वजह से उन्होंने चीखें नहीं सुनी होंगी।पुलिस की प्राथमिक जांच के अनुसार, आरोपी जान्वी का प्रेमी था और वो दूसरी लड़कियों के साथ फ्लर्ट कर रहा था जो कि जान्वी का पसंद नहीं था।  

गिरफ्त में आरोपी
इमारत के सीसीटीवी कैमरे ने प्रेमी को निर्माण छोड़ते हुए कैद कर लिया और उसकी शर्ट को फाड़ दिया गया, जो दृढ़ता से इंगित करता है कि बल लागू किया गया था।जान्वी के परिवार के अनुसार, उन्हें 1 जनवरी को सुबह 5 बजे उसकी मौत के बारे में पता चला। उन्हें जान्वी के दोस्त के माता-पिता में से एक का फोन आया, जो पार्टी में भी था।आगे की जांच चल रही है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर