Hyderabad: मुस्लिम लड़की के साथ घूमना गुनाह? पिछले 15 दिनों में अलग-अलग इलाकों में 5 हिंदू लड़कों की पिटाई

हैदराबाद में पिछले 15 दिनों में 5 ऐसी घटनाएं सामने आई है जिसमें हिंदू लड़कों पर हमला किया गया और उनको पीटा गया है। आरोप है कि मुस्लिम लड़की के साथ घूमने की वजह उनके साथ बदसलूकी की गई।

Hyderabad A Hindu man stopped abused and beaten up for travelling along with a Muslim women on his bike
मुस्लिम युवती के साथ घूमना है गुनाह? हिंदू लड़कों की पिटाई 

मुख्य बातें

  • हैदराबाद में फिर सामने आया हिंदू युवक की पिटाई का मामला
  • मुस्लिम महिला के साथ घूमने पर की गई बाइक सवार युवक की पिटाई
  • इससे पहले भी सामने आ चुके हैं इस तरह के मामले

हैदराबाद: हैदराबाद में पिछले 15 दिनों से शहर के अलग-अलग इलाकों में हिंदू लड़कों पर निशाना साधा जा रहा है। वजह सिर्फ इतनी सी थी की वो लड़के मुस्लिम लड़की के साथ घूम रहे थे।  सवाल ये कि आखिर क्यों हैदराबाद में हिंदू युवकों को निशाना बनाया जा रहा है। सवाल ये भी कि क्या धर्म के आधार पर ये तय होगा कि कौन किसके साथ घूमेगा और कौन किसके साथ रहेगा? 

युवकी की पिटाई

हाल के दिनो में इस तरह की कई घटनाएँ सामने आई है। इससे पहले तेलंगाना के निजामाबाद में इसी तरह के मामले में भीड़ ने दलित युवक की पिटाई की कर दी थी। इतना ही नहीं मुस्लिम युवक के साथ घूम रही युवती के साथ भी वहां मौजूद भीड़ ने अभद्रता की थी। उसके बाद बेंगलुरू से एक वीडियो सामने आया था जिसमें मुस्लिम भीड़ ने बाइक सवार हिंदू युवक को रोका और मुस्लिम युवती के साथ घूमने पर उसे ना केवल धमकी दी बल्कि पिटाई तक की नौबत आ गई।

आरोपी गिरफ्तार

हैदराबाद के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत उसके खिलाफ केस दर्ज किया गया है। तेलंगाना में हाल के दिनों में इस तरह की घटनाओं में तेजी आई है और मुस्लिम कट्टरपंथी हिंदू युवकों के साथ घूम रही युवतियों को निशाना बना रहे हैं। हाल ही में कर्नाटक से जो एक अन्य वीडियो सामने आया था उसमें महिला से जबरन उसके परिवार का नंबर मांगा गया था।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर