Telangana shocker:महिला की हत्या से पहले लुटेरे ने पत्नी की मदद से किया "रेप" [VIDEO]

पुलिस के मुताबिक मृतक दिहाड़ी महिला अपने घर से मल्लमपेट मजदूर अड्डा गयी थी वहां स्वामी और नरसम्मा ने उन्हें जिन्नाराम शहर में एक मंदिर की पेंटिंग में मदद करने के लिए उन्हें किराए पर लेने के लिए संपर्क किया।

Rape and Murder
प्रतीकात्मक फोटो 

मुख्य बातें

  • महिला दिहाड़ी मजदूर, काम की तलाश में अपने घर से निकलने के बाद लापता हो गई थी
  • इसके बाद उसके पति ने पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई
  • पुलिस ने उन्हें पूछताछ के लिए उठाया तो भयानक अपराध की कहानी सामने आई

नई दिल्ली: देश में अपराध की गंभीर घटनाओं के ताजा मामले में, एक लुटेरे ने 35 वर्षीय महिला मजदूर के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया उसकी पत्नी ने उसे नीचे गिरा दिया इसके बाद दंपति ने मजदूर की हत्या कर दी और उसके पहने हुए सोने-चांदी के जेवर चुरा लिए ये मामला तेलंगाना से सामने आया है। तेलंगाना के संगारेड्डी जिले में चौंकाने वाला अपराध हुआ।

मृतक एक महिला दिहाड़ी मजदूर, काम की तलाश में मल्लमपेट इलाके में अपने घर से निकलने के बाद लापता हो गई, सोमवार सुबह उसके पति ने पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद उसका पता लगाने के लिए जांच शुरू की गई।

....एक भयानक अपराध की कहानी सामने आई

द टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज ने जांचकर्ताओं को एक मजदूर स्वामी और उसकी पत्नी नरसम्मा की जांच के लिए प्रेरित किया। इसके बाद, पुलिस ने उन्हें पूछताछ के लिए उठाया और एक भयानक अपराध की कहानी सामने आई कि कैसे एक लापता महिला के साथ बलात्कार, लूट और हत्या की गई थी।

ये दंपति महिला मजदूर को जिन्नाराम के मदाराम इलाके में एक पहाड़ी पर ले गए

पत्नी नरसम्मा ने कथित तौर पर उस महिला मजदूर को जमीन पर पटक दिया फिर स्वामी ने उसका यौन उत्पीड़न किया। फिर दोनों ने मजदूर की गला घोंटकर हत्या कर दी और फिर उसके गहने लूट ले गए, जिसमें दो चांदी की पायल और दो सोने की स्टड शामिल हैं, इसके बाद उन्होंने उसके शव को पहाड़ी पर पत्थरों के बीच फेंक दिया और मौके से फरार हो गए। पीड़िता का क्षत-विक्षत शव पोस्टमॉर्टम के लिए निकाल लिया गया है। गुमशुदगी के मामले को हत्या के मामले में बदल दिया गया है। गिरफ्तार किए गए दोनों लोगों से आगे पूछताछ की जा रही है कि क्या वे ऐसे और मामलों में शामिल थे।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर