Punjab: बात, बहस और फिर मर्डर; एक थप्पड़ के कारण गई लड़की की जान? बाइक सवार ने गोलियों से भूना

गोली लगने के बाद लड़की को अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बठिंडा सरकारी अस्पताल के एक डॉक्टर ने बताया कि मृतक लड़की की उम्र करीब 30 साल थी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जब उसे अस्पताल लाया गया, तब तक उसकी मौत हो गई थी।

शिशुपाल कुमार

Updated Nov 19, 2022 | 01:05 AM IST

punjab murder

पंजाब में कानून व्यवस्था की हालत खराब (प्रतीकात्म फोटो- Pixabay)

पंजाब में सरकार लाख दावे कर ले, लेकिन असलियत यही है कि भगवंत मान सरकार कानून-व्यवस्था के मामले में फेल होती दिख रही है। राज्य में हत्याओं का सिलसिला लगातार जारी है। शुक्रवार को बठिंडा में एक लड़की को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है।
घटना बठिंडा बस स्टैंड के पास की है। लड़की कोर्ट परिसर के पास दो लोगों के साथ बैठकर बात कर रही थी। तभी उसपर बाइक सवार बदमाशों ने हमला बोल दिया। महिला को गोली लगने के बाद अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन तबतक उसकी मौत हो चुकी थी।
मिली जानकारी के अनुसार महिला के पास पहले बाइक सवार आकर रुका था, बात की, दोनों के बीच बहस हुई और महिला ने बाइक सवार को थप्पड़ मार दिया। जिसके तुरंत बाद लड़के ने पिस्टल निकाला और दो गोलियां लड़की के सीने में दाग दी। जिसके बाद लड़की खून से लथपथ हो गई। किसी तरह से उसे अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। डॉक्टरों ने कहा कि लड़की को अस्पताल लाने से पहले ही मौत हो चुकी थी। खून काफी बह गया था। पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) दविंदर गिल ने कहा कि मृतक की पहचान बठिंडा शहर के हजीरतन इलाके की रहने वाली कुलविंदर कौर के रूप में हुई है।
इस घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कांग्रेस विधायक सुखपाल सिंह खैरा ने मुख्यमंत्री भगवंत मान पर राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति पूरी तरह चरमरा जाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा- "कुछ दिन पहले भगवंत मान, अमित शाह को जवाब देते हुए उन्हें ताना मार रहे थे कि पंजाब, यूपी और बिहार से बेहतर है लेकिन आज बठिंडा में पुलिस चौकी के पास दिनदहाड़े एक महिला की नृशंस हत्या से पता चलता है कि पंजाब यूपी और बिहार से भी बदतर है। मुख्यमंत्री को हत्याओं की जिम्मेदारी लेनी चाहिए!"
लेटेस्ट न्यूज

Punjab में हादसा: बेर खाने बच्चे गए थे पटरी पर, ट्रेन की चपेट में आए और तीन की चली गई जान, चौथा जख्मी

Punjab

FB पर Live आ बोला युवक- फर्जी दहेज केस में फंसा रहे ससुराली, दे रहा हूं जान...और फिर पी गया मच्छर मारने वाली दवा

FB  Live   -

Ajab Gajab News: देश का ऐसा रहस्यमयी गांव, यहां आकर सुसाइड कर लेते हैं पक्षी! जानिए वजह

Ajab Gajab News

China में COVID केस रिकॉर्ड स्तर पर, कड़े प्रतिबंधों पर विरोध, नारे लगा चीखे चीनी- गद्दी छोड़ो, इस्तीफा दो शी

China  COVID            -

FIFA World Cup 2022: मोरक्‍को ने किया बड़ा उलटफेर, बेल्जियम को 2-0 से हराया

FIFA World Cup 2022        2-0

नोरा फतेही को प्यार में मिला धोखा, श्रीति का परफॉर्मेंस देखकर फूट- फूटकर रोने लगीं एक्ट्रेस

           -

अनाथ, 'अकेले' और आविदवासी, पर बनना चाहते हैं बड़े अधिकारी...PM के दिल को छुई इन भाइयों की कहानी, मिलने के लिए रैली में हो गए लेट

         PM

Haryana Zila Parishad Election: गैंगस्टर राजेश सरकारी की पत्नी ने JJP व BJP के प्रत्याशियों को हराया

Haryana Zila Parishad Election       JJP  BJP
आर्टिकल की समाप्ति

© 2022 Bennett, Coleman & Company Limited