Punjab की कानून व्यवस्था पर फिर सवालिया निशान, फरीदकोट में बेअदबी मामले के आरोपी की गोली मारकर हत्या

Punjab News: फरीदकोट में बरगाड़ी बेअदबी कांड के आरोपी डेरा प्रेमी की गुरुवार सुबह गोली मारकर हत्या कर दी गई। पांच हमलावरों ने फायरिंग कर घटना को उस समय अंजाम दिया जब प्रदीप सुबह अपनी दुकान खोल रहा था। गंभीर रूप से घायल प्रदीप के गनर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Updated Nov 10, 2022 | 09:41 AM IST

Faridkot Murder

गोली मारने की पूरा घटना सीसीटीवी में कैद हो गई

तस्वीर साभार : Times Now Digital
Faridkot: पंजाब (Punjab) में कानून व्यवस्था (Law and Order) को लेकर हर रोज सवाल उठ रहे हैं। ताजा मामला फरीदकोट से सामने आया है जहां बेअदबी (Desecration) मामले के आरोपी प्रदीप की गोली मारकर हत्या (Shot dead) कर दी गई है। फायरिंग में प्रदीप सिंह का गनर भी घायल हुआ। फायरिंग की पूरी वारदात वहां लगे CCTV में दर्ज हो गई। सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट डालकर सुखराज सिंह नाम के शख्स ने प्रदीप सिंह की हत्या की जिम्मेदारी ली है। मृतक प्रदीप सिंह पर बेअदबी का आरोप था और उसे पुलिस सुरक्षा भी मिली हुई थी।

2015 में हुई थी बेअदबी

घटना को उस समय अंजाम दिया गया जब सुबह सात बजे प्रदीप अपनी दुकान खोल रहा था। प्रदीप के गनर को इस हमले में गंभीर चोटें आई हैं और वह गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है। फरीदकोट मके बरगाड़ी में 12 अक्टूबर 2015 को हुई बेअदबी मामले में पंजाब सरकार की एसआईटी जांच कर रही थी लेकिन बाद में इसे सीबीआई को सौंप दिया। प्रदीप के जान पर बने खतरे को देखते हुए उन्हें सुरक्षा मुहैया कराई गई थी।

सीएम मान का ट्वीट

इस बीच पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने ट्वीट करते हुए कहा, 'पंजाब एक शांतिप्रिय राज्य है जहां लोगों का आपसी भाईचारा बहुत मजबूत है.. किसी को भी पंजाब की शांति भंग करने की अनुमति नहीं दी जाएगी.. राज्य की शांति और शांति बनाए रखने के लिए नागरिक और पुलिस अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए गए।' इससे पहले अमृतसर में शिवसेना (टकसाली) नेता सुधीर सूरी को शुक्रवार को उस वक्त पांच गोली मारी गई थी, जब वह शहर के सबसे व्यस्ततम स्थानों में से एक मजीठा रोड पर गोपाल मंदिर के प्रबंधन के खिलाफ प्रदर्शन में भाग ले रहे थे। यह प्रदर्शन कथित तौर पर हिंदू देवी-देवताओं की कुछ टूटी हुई मूर्तियां सड़क किनारे पाये जाने के बाद किया गया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल
लेटेस्ट न्यूज

सानिया मिर्जा के संन्यास के बाद शोएब मलिक ने बताया कब कहेंगे क्रिकेट को अलविदा

Bihar में Upendra Kushwaha के काफिले पर हमला! बोले JDU नेता- असामाजिक तत्व करने लगे थे पथराव

Bihar  Upendra Kushwaha      JDU -

Pathaan की सुनामी देख कांप उठे Kartik Aaryan, आगे बढ़ाई Shehzada की रिलीज डेट

Pathaan      Kartik Aaryan   Shehzada

जाकिर खान ने खरीदी ये जानदार SUV, Range Rover देखते ही पिघल गया सख्त....

      SUV Range Rover

Budget 2023:इनकम टैक्स में वित्त मंत्री कर दें अगर ये ऐलान, तो भर जाएगी आपकी जेब

Budget 2023

Cricket Australia Awards: ये धाकड़ प्लेयर साल के सर्वश्रेष्ठ ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर, जीता एलन बॉर्डर अवार्ड

Cricket Australia Awards

Gujarat: आसाराम रेप केस में दोषी करार, एक रोज बाद सजा का ऐलान; शिष्या से किया था घिनौना काम

Gujarat

OMG... Shah Rukh Khan ने Salman Khan नहीं बल्कि इस एक्टर को दिया Pathan की बम्पर सफलता का क्रेडिट, जानें नाम

OMG Shah Rukh Khan  Salman Khan       Pathan
आर्टिकल की समाप्ति

© 2023 Bennett, Coleman & Company Limited