सोनाली फोगाट मर्डर केस में दो और गिरफ्तारी, दिए गए ड्रग्स की भी हुई पहचान

सोनाली फोगाट मर्डर केस में गोवा पुलिस की जांच जैसे जैसे आगे बढ़ रही है कुछ और लोगों के नाम सामने आए हैं। गोवा पुलिस ने इस संबंध में दो और लोगों की गिरफ्तारी की है।

sonali phogat Death, Sonali Phogat murdered, goa police, sidhir sangwan
सोनाली फोगाट मर्डर केस में दो और लोग गिरफ्तार 
मुख्य बातें
  • अब तक कुल 6 लोग गिरफ्तार
  • पीए सुधीर सांगवान और उसके दोस्त की हुई थी गिरफ्तारी
  • फोगाट के परिवार ने हत्या का लगाया था आरोप

सोनाली फोगाट केस में गोवा पुलिस ने दो और लोगों को गिरफ्ताप किया है। यह गिरफ्तारी अंजुना पुलिस ने की है। बता दें कि इस मामले में अब तक फोगाट के पीए सुधीर सांगवान उसके दोस्त सुखविंदर वासी के साथ साथ रेस्टोरेंट से जुड़े शख्स और एक ड्रग पैडलर की गिरफ्तारी पहले हुई थी। सोनाली की मौत के बारे में गोवा पुलिस ने कहा था कि उनके ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाया गया था जिसके बाद तबीयत खराब हुई। तबीयत खराब होने के बाद दो घंटे तक सुधीर सांगवान और सुखविंदर वासी उनके साथ वॉशरूम में रहे और उस दौरान क्या कुछ हुआ उसके बारे में तफ्तीश जारी है। 

सोनाली को दिया गया था मेटामेम्फेटामाइन
गोवा पुलिस का कहना है कि आरोपी सुधीर सांगवान के खुलासे के आधार पर कर्लीज रेस्टोरेंट के वॉशरूम से मृतक (सोनाली फोगट) को दी गई दवाएं जब्त की गईं। ड्रग्स की पहचान मेटामेम्फेटामाइन के रूप में की गई है। आगे की जांच से पता चला है कि ड्रग्स की आपूर्ति दत्ताप्रसाद गांवकर ने की थी, जो अंजुना के होटल ग्रैंड लियोनी रिज़ॉर्ट में रूम बॉय के रूप में काम कर रहा था, जहाँ आरोपी व्यक्ति और मृतक महिला रह रही थी। 


गोवा पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता सोनाली फोगाट की हत्या के मामले में हिरासत में लिए गये दो आरोपियों को कथित तौर पर मादक पदार्थ की आपूर्ति करने वाले एक व्यक्ति और उत्तरी गोवा के एक रेस्तरां मालिक को शनिवार को गिरफ्तार किया। एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी।इन दो गिरफ्तारियों के साथ ही इस मामले में पुलिस हिरासत में लिए गये लोगों की कुल संख्या बढ़ कर चार हो गई है।

कर्लीज रेस्तरां में थीं सोनाली फोगाट
मादक पदार्थ बेचने वाले दत्ताप्रसाद गांवकर और कर्लीज रेस्तरां के मालिक एडविन न्यून्स को शनिवार सुबह अंजुना से हिरासत में लिया गया। फोगाट अपनी मृत्यु से पहले इसी रेस्तरां में देखी गई थीं।अधिकारी ने बताया कि गांवकर और एडविन को दोपहर में गिरफ्तार किया गया।अधिकारी ने बताया कि मामले में इससे पहले सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह को गिरफ्तार किया गया था, जिन्होंने अपने बयान में यह स्वीकार किया है कि उन्होंने गांवकर से मादक पदार्थ खरीदा था।

कुछ ड्रग पैडलर भी गिरफ्तार
उन्होंने बताया कि गांवकर और एडविन पर स्वापक औषधि और मन:प्रभावी (एनडीपीएस) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।
प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि गांवकर ने मादक पदार्थ सांगवान को बेचे थे और सिंह ने पार्टी के दौरान फोगाट को इसे दिया था। रेस्तरां के परिसर में यह घटना होने को लेकर एडविन को गिरफ्तार किया गया है।उल्लेखनीय है कि फोगाट (42) को 23 अगस्त की सुबह उनके होटल से उत्तरी गोवा जिले में अंजुना स्थित सेंट एंथनी हॉस्पिटल मृत हालत में लाया गया था।गोवा की एक अदालत ने शनिवार को सांगवान और सिंह को 10 दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर