Chennai: चोरी करने के बाद छत पर गहरी नींद में सोया, नींद खुली तो हाथ में मिली हथकड़ी

चोरी करने के बाद चोर छत पर इतनी गहरी नींद में सोया कि नींद खुलने के बाद अपने आपको उसने पुलिस की गिरफ्त में पाया। हैरान करने वाला ये मामला चेन्नई से सामने आया है।

chennai news
गहरी नींद में सो रहे चोर को पुलिस ने किया गिरफ्तार   |  तस्वीर साभार: Representative Image

चेन्नई : चोरी करने के बाद चोर को ऐसी नींद आई की उसी घर में छत पर जाकर गहरी नींद में सो गया। जब उसकी नींद खुली तो उसने अपने आपको पुलिस की गिरफ्त में पाया। हैरान करने वाला ये मामला चेन्नई के मदुरावोयाल से सामने आया है। पुलिस के मुताबिक मकान का मालिक प्रभाकरन और एक कर्मचारी जो एक ही कंपनी में काम करते हैं उन्होंने अपने घर की छत पर एक शख्स को सोता हुआ पाया।

वे दोनों बुधवार की सुबह जब अपने घर की छत पर एक्सरसाइज करने गए तो उन्होंने वहां पर एक शख्स को सोते हुए पाया। उसके पास एक बैग भी पड़ा हुआ था जिसे खोल कर देखने पर प्रभाकरन ने देखा कि उसमें उसके घर के ही कीमती सामान पड़े हुए थे। इसके बाद प्रभाकरन ने बिना शोरगुल किए चुपचाप से नीचे आकर सिटी पुलिस को उस चोर के बारे में सूचना दे दी।

सूचना पाते ही पुलिस अपनी टीम के साथ उस घर में पहुंची और उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया। जांच पड़ताल में पता चला कि वह चोर शहर के ही फूड डिलीवरी एजेंसी में काम करता है जिसका मुथालगन है। पुलिस के मुताबिक उससे पूछताछ करने पर पता चला कि उसके सिर पर भारी भरकम कर्जा था जिसे चुकाने के लिए उसने चोरी करने का प्लान किया था।

चोरी करने से पहले उसने इलाके का सर्वे किया था और उन कुछेक घरों की पहचान की थी जिसमें उसे चोरी करना था। उसने मंगलवार देर शाम को प्रभाकरन के घर की छत से भीतर आकर उसके घर के अंदर मुआयना किया था।

रात को आकर उसने उसके घर से सारे कीमती सामान चुरा लिए और फिर छत पर आकर ये सोचकर सो गया कि थोड़ी देर के बाद वह यहां से उठकर चला जाएगा। लेकिन उसकी किस्मत फूटी थी, उसे ऐसी नींद आई कि पुलिस की हथकड़ी लगने के बाद ही उसकी नींद खुली। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर उसके पास से चोरी किया सामान बरामद कर लिया है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर