Rape in Dream: सपने में तांत्रिक आकर करता था रेप, महिला की शिकायत पर बिहार पुलिस भी हैरान

क्राइम
आईएएनएस
Updated Jun 24, 2021 | 10:48 IST

बिहार पुलिस में एक महिला ने जब शिकायत दर्ज कराई कि एक तांत्रिक सपने में उसके साथ बलात्कार किया है तो पुलिस सकते में आ गई।

Bihar Police, Crime News, woman complains of rape in Bihar, tantrik accused of rape in a dream
बिहार में महिला का सनसनीखेज आरोप, तांत्रिक सपने में आकर करता था रेप 

मुख्य बातें

  • बिहार के औरंगाबाद में रेप की सनसनीखेज शिकायत
  • महिला ने एक तांत्रिक पर सपने में आकर रेप का आरोप लगाया
  • बिहार पुलिस ने की जांच और आरोपी को दी क्लीन चिट

पटना। बिहार के औरंगाबाद जिले की एक महिला ने स्थानीय पुलिस में शिकायत दर्ज कर आरोप लगाया है कि एक तांत्रिक ने सपने में उसके साथ बार-बार दुष्कर्म किया।कुडवा थाने के गांधी मैदान इलाके की रहने वाली महिला ने इस साल जनवरी में तांत्रिक प्रशांत चतुर्वेदी से संपर्क किया था, क्योंकि उसका बेटा गंभीर रूप से बीमार था।

सपने में आकर तांत्रिक करता था रेप, आरोप
महिला ने तांत्रिक के कहने पर अपने बेटे के ठीक होने के लिए तंत्र-मंत्र की अनुष्ठान प्रक्रिया करवाई थी, लेकिन उसके बेटे की 15 दिन बाद मौत हो गई।कुड़वा थाने के एसएचओ अंजनी कुमार ने कहा, अपने बेटे की मौत के बाद महिला काली बाड़ी मंदिर गई, जहां चतुर्वेदी रहता है, और उससे यह स्पष्ट करने के लिए कहा कि उसके बेटे की मौत कैसे हुई। महिला ने आरोप लगाया कि चतुर्वेदी ने उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया, लेकिन उसके बेटे ने उसे 'बचाया'।

बिहार पुलिस ने आरोपी को इसलिए किया रिहा
उन्होंने कहा कि उस समय महिला ने पुलिस में शिकायत नहीं की थी। उसने आगे आरोप लगाया कि चतुर्वेदी तब से उसके सपने में आ रहा है और बार-बार उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है।एसएचओ ने कहा, चूंकि हमें चतुर्वेदी के खिलाफ लिखित शिकायत मिली थी, हमने उससे पूछताछ की। चतुर्वेदी ने शिकायतकर्ता को जानने से इनकार करते हुए कहा कि वह उससे कभी नहीं मिला। चूंकि हमारे पास चतुर्वेदी के खिलाफ कोई सबूत नहीं है, इसलिए हमने उसे बांड दाखिल करने के बाद रिहा कर दिया।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर