Love Guru: पुलिस के हत्थे चढ़ा 5 लाख का इनामी 'लवगुरू', लड़कियों को फंसाकर बनाता था हवस का शिकार

सीबीआई के 5 लाख रुपए इनामी टीचर धवल त्रिवेदी को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच और इंटरस्टेट सेल ने गिरफ्तार कर लिया है बताते हैं कि उस 'लवगुरु' के नाम से जाना जाता है। 

Teacher Dhawal Trivedi accused of sexual exploitation of girls was arrested
प्रतीकात्मक फोटो 

क्राइम ब्रांच दिल्ली ने एक कुख्यात अपराधी धवल त्रिवेदी को गिफ्तार किया है मुंबई सीबीआई द्वारा धवल की गिरफ्तरी पर 5 लाख रुपये का इनाम घोषित था बताते हैं कि धवल पेशे से टीचर है और उस पर ट्यूशन के दौरान नाबालिग लड़कियों का यौन शोषण करने का आरोप है। टीचर को लवगुरु (Love Guru) के नाम से जाना जाता है। 

धवल ने कई महिलाओं और नाबालिग लड़कियों का यौन शोषण किया उस पर आरोप है कि उसने कई महिलाओं और लड़कियों को प्रेम जाल में फंसाकर भगाया। 50 साल का ये शख्स बेहद शातिर है और उसे लड़कियों और महिलाओं के यौन शोषण मामले में उम्रकैद की सजा मिली थी और बाद में वह पैरोल पर बाहर आ गया।

दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की डीसीपी ने बताया कि टीम को सूचना मिली थी कि यह शख्स इन दिनों हिमाचल प्रदेश में छुपा हुआ है, क्राइम ब्रांच की टीम ने छापामारी कर इसको धर दबोचा आरोपी यहां पर एक कारखाना में सुरक्षा गार्ड की नौकरी कर रहा था।

मुंबई सीबीआई ने उसके ऊपर 5 लाख रुपये का इनाम घोषित किया था।आरोपी ने बताया कि उसके पिता प्रोफेसर थे और उसने गुजरात विश्वविद्यालय से एमए की पढ़ाई की थी उसके बाद पढ़ाने लगा।

'10 परफेक्ट विमिन इन माय लाइफ' 

मुंबई सीबीआई ने उसके ऊपर 5 लाख रुपये का इनाम घोषित किया था उसकी पहली शादी साल 1996 में हुई पर कुछ महीने बाद पत्नी की मृत्यु हो गई। उसने फिर साल 1998 शादी की और एक बेटी है, लेकिन साल 2002 में वह पत्नी से अलग हो गया।पुलिस पूछताछ में धवल ने बताया कि वह किताब लिखने की योजना बना रहा है, जिसका शीर्षक होगा- '10 परफेक्ट विमिन इन माय लाइफ' 

दिल्ली पुलिस ने बताया, '12 सितंबर को टीम लोकेशन पर पहुंची और त्रिवेदी की तलाश की पता चला कि त्रिवेदी एक फैक्ट्री में गार्ड के रूप में काम करता है। जब पुलिस फैक्ट्री पहुंची तो पता चला कि दो दिन पहले उसने नौकरी छोड़ दी हालांकि टीम उसे ढूंढती रही और आखिरकार उसे गिरफ्तार कर लिया गया।'


 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर