Punjab: पंजाब में आम आदमी पार्टी के पार्षद की जिम में गोली मारकर हत्या, CCTV में दर्ज हुई वारदात

पंजाब में आम आदमी पार्टी के पार्षद की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। यह हत्या उस समय की गई जब आप पार्षद जिम में थे और पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई।

Punjab Aam Aadmi Party councilor shot dead in gym in Punjab incident recorded in CCTV
हत्या को अंजाम देने के बाद फरार हो गए थे हत्यारे 
मुख्य बातें
  • पंजाब में AAP पार्षद की हत्या, जिम में घुसकर मारी गोली
  • हत्या को अंजाम देने के बाद फरार हो गए थे हत्यारे
  • वारदात सीसीटीवी में हुई कैद, हत्यारों के पकड़ने की तलाश तेज

AAP Parshad Murder: पंजाब के मालेरकोटला में AAP पार्षद मोहम्मद अकबर की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। आज तड़के अकबर जिम में कसरत कर रहे थे तो उसी वक्त बदमाश जिम में घुसे और  पार्षद को गोलियों से छलनी कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक सवार दोनों बदमाश मौके से फरार हो गए। हालांकि हमलावरों की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो गई। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हमलावरों की तलाश में जुटी है।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है पुलिस

आसपास के सीसीटीवी को भी खंगाला जा रहा है। हमलावर CCTV में भागते दिखे और पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। मलेरकोटला की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अवनीत कौर सिद्धू ने कहा, 'एक व्यक्ति जिम में घुसा और उन्हें (अकबर को) गोली मार दी।' पुलिस ने कहा कि गोली लगने के बाद घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। हमलावर वारदात को अंजाम देने के बाद भाग गए। सिद्धू ने कहा कि हमलावरों का पता लगाने के प्रयास जारी हैं। इस संबंध में मामला दर्ज किया गया है।

पंजाब के लोगों की सुरक्षा की गारंटी लेता हूं, मेरी सरकार में कोई गैंगस्टर 'आका' नहीं है, अमृतसर एनकाउंटर पर बोले CM भगवंत मान

कानून व्यवस्था पर सवाल

 अकबर भोली को शख्स ने बिल्कुल सामने से सीने में दो गोलियां मारी थी जिसके बाद स्थानीय लोग उन्हें अस्पताल ले गए लेकिन उनकी जान को नहीं बचाया जा सका और डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मलेरकोटला के वार्ड नंबर 18 के पार्षद अकबर की हत्या के बाद एक बार फिर से पंजाब की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ो हो रहे हैं।  पंजाब सरकार भले ही गैंगस्टर के खिलाफ एक्शन लेने की बात कर रही हो लेकिन लगातार हो रही हत्याएं कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े कर रही है।

Moosewala Shooters: पंजाब के अटारी में एनकाउंटर खत्म, 4 शूटर्स मारे गए, पंजाब पुलिस की बड़ी कामयाबी

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर