Moosewala Shooters: पंजाब के अटारी में एनकाउंटर खत्म, 4 शूटर्स मारे गए, पंजाब पुलिस की बड़ी कामयाबी

Sidhu Moosewala Shooters killed:

Encounter video of shooters of Sidhu Moosewala at atari border in Punjab
अटारी बॉर्डर मूसेवाला के हत्यारों से मुठभेड़ जारी। 
मुख्य बातें
  • सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल शूटर्स मारे गए, अटारी सीमा के पास हुआ मुठभेड़
  • शूटर के छिपे होने की जानकारी मिलने के बाद अमृतसर पुलिस ने उन्हें चारों तरफ से घेर लिया
  • शूटरों के साथ करीब पांच घंटे तक चली पुलिस की मुठभेड़, एनकाउंटर में स्थानीय पत्रकार जख्मी

Sidhu Moosewala Shooters : अटारी सीमा के पास सिद्धू मूसेवाला के शूटरों के साथ पंंजाब पुलिस का एनकाउंटर खत्म हो गया है। इस मुठभेड़ में चार शूटर मारे गए हैं। मारे गए शूटरों में जगरूप रूपा और मनप्रीत शामिल हैं जबकि दो इनके सहयोगी हैं। इस मुठभेड़ पर पंजाब के डीजीपी पीसी करने वाले हैं। बताया जा रहा है कि शूटर पाकिस्तान भागने की फिराक में थे लेकिन इनके यहां छिपे होने की जानकारी पुलिस को मिल गई जिसके बाद पुलिस ने इन्हें चारों तरफ से घेर लिया। शूटरों के साथ पुलिस की मुठभेड़ करीब पांच घंटे तक चली। पंजाब पुलिस की ये बड़ी कामयाबी मानी जा रही है क्योंकि सिद्धू मूसेवाला की हत्या में संलिप्त सभी आरोपियों की गिरफ्तारियां दिल्ली पुलिस ने की हैं। बताया जा राह है कि मूसेवाला पर पहली गोली मनप्रीत ने ही चलाई थी।

पाक सीमा से करीब 10 किलोमीटर दूर हुआ एनकाउंटर
अटारी सीमा के पास जहां पर मुठभेड़ हुई है वह जगह पाकिस्तान सीमा से 12 से 12 किलोमीटर की दूरी पर है। शूटर भागने में कामयाब न हों इसे देखते हुए पाकिस्तान की तरफ जाने वाले सभी रास्तों को सील और सीमा सुरक्षा बल (BSF) को अलर्ट कर दिया गया था। मुठभेड़ के दौरान एक स्थानीय पत्रकार के पैर में गोली लगी जिसे एंबुलेंस से अस्पताल भेजा गया। शूटरों के यहां छिपे होने की जानकारी मिलने और मुठभेड़ शुरू होने के बाद इलाके में भारी संख्या में पुलिस बलों को तैनात कर दिया गया था।  

इस मुठभेड़ पर पंजाब पुलिस के डीजीपी अभी थोड़ी देर में पीसी करने वाले हैं। पुलिस का कहना है कि शूटरों के पास से एके-47 बरामद हुआ है।   

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर