एफडी पर बीना डॉकघर के पोस्टमास्टर का डाका , IPL सट्टेबाजी में लगाया ,गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के बीना उप डाकघर में तैनात पोस्टमास्टर ने आईपीएल में सट्टा लगाने के लिए करीब 2 दर्जन लोगों की फिक्स्ड डिपॉजिट का इस्तेमाल किया हालांकि अब वो पुलिस की गिरफ्त में है।

ipl betting news, sagar crime news, madhya pradesh news, vishal ahirwar bina post master,
मध्य प्रदेश के बीना पोस्ट ऑफिस में तैनात था आरोपी 
मुख्य बातें
  • बीना उप डाकघर में तैनात था आरोपी
  • करीब दो दर्जन लोगों की करोड़ों की एफडी को आईपीएल सट्टेबाजी में लगाया
  • पुलिस की गिरफ्त में है आरोपी

मध्य प्रदेश से एक चौंकाने वाले घटनाक्रम में, इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) क्रिकेट सट्टेबाजी में एक पोस्टमास्टर ने कथित तौर पर 24 परिवारों की कम से कम 1 करोड़ रुपये की सावधि जमा (एफडी) बचत खो दी। घटना राज्य के सागर जिले की है। धनराशि को जिले के उप डाकघर में सावधि जमा में रखा जाना था। आरोपी पोस्टमास्टर की पहचान विशाल अहिरवार के रूप में हुई है, जो बीना उप डाकघर में तैनात था। अहिरवार को 20 मई को बीना में राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने गिरफ्तार किया था।बताया जा रहा है कि आरोपी ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। पुलिस ने कहा कि अहिरवार ने ग्राहकों को नकली सावधि जमा खातों के लिए असली पासबुक जारी की।

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
पोस्टमास्टर ने तब आईपीएल में क्रिकेट सट्टेबाजी के लिए पैसे का इस्तेमाल किया। पुलिस ने बताया कि अहिरवार पिछले दो साल से ऐसा कर रहा था।
पुलिस ने अब आरोपी पोस्टमास्टर पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 420 (धोखाधड़ी) और 408 आईपीसी (आपराधिक विश्वासघात) के तहत मामला दर्ज किया है।बीना-जीआरपी थाना प्रभारी अजय धुर्वे ने कहा कि मामले की जांच के नतीजे आने के बाद अहिरवार के खिलाफ और धाराएं लगाई जा सकती हैं।

Haryanvi Singer Dead Body: 12 दिनों से लापता हरियाणवी सिंगर का शव मिला, 2 आरोपी गिरफ्तार

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर