Hyderabad: पति पत्नी दोनों ने पी शराब और फिर हुआ विवाद, गुस्से में जीवनसाथी को उतारा मौत के घाट

Drunk Man murder Wife: बच्चों के दादा दादी के पास जाने के बाद पति पत्नी दोनों ने शराब पी ली और एक दूसरे के साथ किसी विषय पर बहस करने लगे। पति ने धारदार हथियार से वार करके पत्नी को मौत के घाट उतार दिया।

Drunk wife murdered
नशे में पत्नी की हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: Getty Images

मुख्य बातें

  • तीखी बहस के बाद धारदार हथियार से जीवनसाथी को उतारा मौत के घाट
  • बच्चों के जाने के बाद पति- पत्नी ने पी थी शराब
  • नशे में किसी बात पर हुआ विवाद, पुलिस ने दर्ज किया मामला

हैदराबाद: हैदराबाद के एक शख्स ने कथित तौर पर बहस करने के बाद अपनी पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। घटना सोमवार को एसआर नगर में आरोपी के आवास पर हुई। पुलिस के मुताबिक, दंपति का व्यक्तिगत मुद्दों पर विवाद हुआ था। घटना का पता तब चला जब पीड़ित के परिवार ने पुलिस से संपर्क किया और घटना के संबंध में शिकायत दर्ज कराई।

पीड़ित की पहचान रानी के रूप में हुई है। संजीव के रूप में पहचाना गया आरोपी एसआर नगर में सरकारी चेस्ट हॉस्पिटल के पास टीबी ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट में ड्राइवर का काम करता है।

दादा-दादी के पास गए थे बेटा-बेटी:
घटना के दो दिन पहले, दंपति का बेटा और बेटियों में से एक आरसी पुरम में रहने वाले अपने दादा-दादी के पास रहने के लिए गए थे। रविवार की रात संजीव और रानी ने एक साथ शराब पी ली।

शराब का सेवन करने के बाद, दंपति कथित तौर पर एक-दूसरे से बहस करने लगे। जब तर्क बढ़ा, संजीव ने कथित तौर पर अपनी पत्नी के साथ मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद, संजीव रसोई में गया और चाकू लेकर लौटा।

बेटे को फोन करके बोला- मां नींद से नहीं जागी:
कथित तौर पर व्यक्ति ने अपनी पत्नी के पेट में चाकू मार दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। संजीव ने सोमवार को लगभग 11 बजे अपने परिवार को इस घटना की जानकारी दी। एसआर नगर के मुरली कृष्णा ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया, 'संजीव ने सोमवार को सुबह करीब 11 बजे अपने बेटे को फोन किया और बताया कि उसकी मां नींद से नहीं जागी है।' संजीव के बेटे और परिवार के अन्य सदस्य फिर मृतक के घर पहुंचे और उसका शव देखा।

शव मिलने के बाद, संजीव के परिवार ने पुलिस को सूचित किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर