Gujarat: वडोदरा में लाखों रुपए के नशीले पदार्थों की तस्करी के आरोप में 4 ड्रग तस्कर गिरफ्तार

Gujarat: वडोदरा के एसीपी जेबी गौर ने कहा कि हमने मध्य प्रदेश से वडोदरा में मेफेड्रोन ड्रग्स की तस्करी के सिलसिले में 4 ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया है। हमें उनके पास से 8 लाख रुपए की कीमत का 81 ग्राम से अधिक ड्रग मिला है।

Gujarat 4 drug smugglers arrested for smuggling drugs worth lakhs of rupees in Vadodara
नशीले पदार्थों की तस्करी के आरोप में 4 ड्रग तस्कर अरेस्ट।  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • वडोदरा में 4 ड्रग तस्कर गिरफ्तार
  • 8 लाख रुपए की कीमत का 81 ग्राम से अधिक का ड्रग मिला
  • एनडीपीएस एक्ट के तहत हुई गिरफ्तारी

Gujarat: गुजरात पुलिस ने बुधवार को मध्य प्रदेश से वडोदरा में मेफेड्रोन ड्रग्स की तस्करी के मामले में चार ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को इनके पास से आठ लाख रुपए की 81 ग्राम से अधिक नशीला पदार्थ मिला है। साथ ही पुलिस ने आरोपियों के पास से एक वाहन को भी जब्त किया है। वडोदरा के एसीपी जेबी गौर ने कहा कि हमने मध्य प्रदेश से वडोदरा में मेफेड्रोन ड्रग्स की तस्करी के सिलसिले में 4 ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया है। हमें उनके पास से 8 लाख रुपए की कीमत का 81 ग्राम से अधिक ड्रग मिला है। उनके पास से एक वाहन भी जब्त किया गया है।

81 ग्राम से अधिक का मिला ड्रग

Drugs Recover: गुजरात के भुज से बीएसएफ ने बरामद की 250 करोड़ रुपये की ड्रग्स

पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार आरोपियों की पहचान वडोदरा के रहने वाले पार्थ शर्मा, तनवीर हुसैन, शहबाज पटेल के तौर पर हुई है।  इसके अलावा चौथी आरोपी महाराष्ट्र के ठाणे की रहने वाली अनामिका के रूप में हुई है। इन सभी को नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम के प्रावधानों के तहत गिरफ्तार किया गया है। 

एनडीपीएस एक्ट के तहत हुई गिरफ्तारी

एक गुप्त सूचना के आधार पर कि कुछ लोग मध्य प्रदेश के रजिस्ट्रेशन संख्या वाली कार में वडोदरा जा रहे थे, पुलिस ने उन्हें पकड़ने के लिए जाल बिछाया। पुलिस ने वडोदरा के बाहरी इलाके में कार को रोका और उनके कब्जे से 81.04 ग्राम मेफेड्रोन (एमडी) बरामद किया। पूछताछ में पता चला कि आरोपियों ने मध्य प्रदेश में लालू नाम के एक सप्लायर से मादक पदार्थ मंगवाया था।

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने पकड़ा हेरोइन तस्करी सिंडिकेट का सरगना, राजधानी में बेच रहा था सफेद जहर

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर