शर्मनाक! 52 साल के व्यक्ति ने आइसक्रीम का लालच देकर 5 साल की बच्ची का किया यौन शोषण

तमिलनाडु में कोयंबटूर के सरवनमपट्टी इलाके में 52 साल के एक व्यक्ति ने आइसक्रीम का लालच देकर 5 साल की बच्ची के साथ यौन शोषण किया।

52 year old man sexually abused 5 year old girl by luring ice cream in Tamil Nadu
पांच साल की बच्ची का यौन शोषण  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • पड़ोसी ने 5 साल की बच्ची से साथ यौन शोषण किया।
  • एक अन्य पड़ोसी ने इस घटना का वीडियो बनाया।
  • आरोपी के खिलाफ POCSO एक्ट के तहत केस दर्ज किया।

कोयंबटूर: तमिलनाडु में कोयंबटूर के सरवनमपट्टी इलाके में शुक्रवार को एक 52 साल के व्यक्ति ने 5 साल की बच्ची का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया। नाबालिग के मां-बाप ने पुलिस को कथित अपराध के बारे में जानकारी दी। उसके बाद मामला दर्ज किया गया और आरोपी की पहचान जहीर हुसैन के रूप में की गई, जिसे रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया। 

हुसैन अपने परिवार के साथ किराए के मकान में रह रहे हैं। वह और 5 साल की बच्ची पड़ोसी हैं। रिपोर्ट के मुताबिक शुक्रवार की शाम नाबालिग लड़की अपने घर के बाहर दोस्तों के साथ खेल रही थी। हुसैन ने उसे उसे आइसक्रीम खिलाई। इसके बाद बच्ची को अपने घर ले गया और जघन्य अपराध को अंजाम दिया। द टाइम्स ऑफ इंडिया द्वारा प्रकाशित एक रिपोर्ट के अनुसार, एक अन्य पड़ोसी ने कथित तौर पर इस घटना का वीडियो बनाया और अगले दिन पीड़िता की मां को क्लिप दिखाई।

इसके बाद, पीड़िता के मां-बाप ने सरवनमपट्टी पुलिस को अपराध की सूचना दी। मामला पूर्व महिला पुलिस निरीक्षक दोलथ निशा के पास भेजा गया था। इंस्पेक्टर ने यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत केस दर्ज किया और रविवार सुबह आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसे विशेष POCSO अदालत में पेश किया गया और कोर्ट ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

यह घटना उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में एक 26 साल के व्यक्ति द्वारा 6 साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार के बाद आया है। शहबाज के रूप में पहचाने जाने वाले आरोपी ने अपराध तब किया जब नाबालिग स्कूल जा रही थी। उसने कथित तौर पर उसे एक जीर्ण-शीर्ण इमारत में ले जाकर उसका यौन शोषण किया। बाद में पीड़िता घर लौटी और अपने माता-पिता को घटना के बारे में बताया। इसके बाद मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर