Delhi: पूर्व कांग्रेस MLA आसिफ मोहम्मद गिरफ्तार, MCD कर्मचारियों को बंधक बनाकर बनाया था मुर्गा!

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Nov 27, 2021 | 12:12 IST

Asif Mohammad Khan Arrested: ओखला से कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आसिफ मोहम्मद खान पर एमसीडी कर्मचारियों के साथ मारपीट करने का आरोप है।

Delhi Former Congress MLA Asif Mohammad Khan arrested for assaulting MCD staff
Delhi: पूर्व कांग्रेस MLA आसिफ मोहम्मद गिरफ्तार, जानिए वजह  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान गिरफ्तार
  • आसिफ ने एमसीडी कर्मचारियों के साथ की थी बदसलूकी
  • एमसीडी इंस्पेक्टर रामकिशोर की शिकायत पर पुलिस ने लिया एक्शन

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान को गिरफ्तार किया है। एमसीडी कर्मचारियों को मुर्गा बनाने के मामले में उनके खिलाफ  शाहीन बाग थाने में कांग्रेस के पूर्व एमएलए आसिफ मोहम्मद खान के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। आसिफ पर एमसीडी कर्मचारियों को बंधक बनाकर मुर्गा बनाया उनके साथ मारपीट और गालियां देने का आरोप है। एमसीडी कर्मचारियों ने आसिफ के होर्डिंग हटा दिए थे इसी बात पर आसिफ नाराज़ हो गए थे।

वायरल वीडियो 

कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान का एक वायरल वीडियो सामने आया था जिसमें वह अपनी तस्वीर वाले पोस्टर को हटाए जाने से नाराज दिख रहे हैं। बाद लोगों के एक समूह को पीटते और परेशान करते देखा जा सकता है। दिल्ली पुलिस ने इसके बाद कहा था कि आसिफ मोहम्मद खान के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा, जो ओखला से पूर्व विधायक हैं। वीडियो में वह लोगों को गालियां देते, उनकी पिटाई करते दिख रहे हैं।

भड़क गए थे आसिफ

आसिफ खान द्वारा एमसीडी के कर्मचारियों के साथ गाली-गलौज किए जाने और मुर्गा बनवाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी भी हुआ था और उनके खिलाफ एक्शन लेने की मांग उठ रही थी। वीडियो में आसिफ खान बेंत लेकर एमसीडी कर्मचारियों को बेंत से पीटते हुए भी नजर आ रहे हैं। एमसीडी कर्मचारियों की गलती ये थी कि उन्होंने जिन्होंने आसिफ खान के घर के बाहर पोस्टर हटाया था जिससे वो भड़क गए थे।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर