बॉस ने काट ली अपने कर्मचारी की उंगली, अलग होकर जमीन पर गिर गई

दिल्ली से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक बॉस ने अपने कर्मचारी की उंगली काट ली। दोनों के बीच बहस इतनी बढ़ गई, जिसके बाद ये वारदात हो गई।

hand
पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है 

मुख्य बातें

  • बॉस और कर्मचारी के बीच काफी बहस बढ़ गई
  • गुस्से में बॉस ने कर्मचारी की उंगली काट ली
  • उंगली को जोड़ने के लिए सर्जरी करवानी पड़ी

नई दिल्ली: एक बीमा फर्म के नियोक्ता ने दिल्ली के मयूर विहार में अपने कर्मचारी पर कथित रूप से हमला किया। आरोपी शख्स ने कथित तौर पर कर्मचारी की उंगली चबा ली। दोनों के बीच बहस इतनी बढ़ गई कि शख्स ने ये कदम उठा लिया। ये घटना गुरुवार को हुई। पीड़ित की पहचान मोहित कुमार के रूप में हुई। मोहित गाजियाबाद का रहने वाला है। आरोपी शख्स की पहचान हेमंत सिद्धार्थ के रूप में हुई है। पीड़ित को उंगली में इतनी चोट आई कि उसे सर्जरी करवानी पड़ी।

गुरुवार दोपहर को हेमंत और मोहित आधिकारिक काम को लेकर अक्षरधाम पर एक-दूसरे से मिले और हेमंत की कार में करोल बाग जाने का फैसला किया। जैसे ही मोहित ने काम पूरा करने के बाद घर लौटने का फैसला किया, तभी हेमंत ने कथित तौर पर उसे कुछ जरूरी काम के लिए उसके साथ चलने के लिए कहा। इसके बाद दोनों लोग मयूर विहार गए, जहां कथित तौर पर दोनों के बीच काम पर बहस हुई।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दोनों के बीच कार में बहस बढ़ गई। मोहित ने आरोप लगाया कि हेमंत ने उसे गालियां देना शुरू कर दिया और उसे थप्पड़ भी मारा। इसी दौरान जब मोहित ने अपना चेहरा ढंकने का प्रयास किया, तो हेमंत ने कथित रूप से उसकी उंगली चबा ली। उंगली मोहित के हाथ से अलग हो गई और फर्श पर गिर गई।

पुलिस के मुताबिक, मोहित मौके से भागने में कामयाब रहा और उसने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन किया। उसे एक अस्पताल ले जाया गया जहां उंगली को फिर से जोड़ने के लिए सर्जरी करवानी पड़ी। पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर