छत्तीसगढ़: बलात्कार का विरोध करने पर युवक ने किशोरी की जिंदा जलाया

क्राइम
भाषा
Updated Jul 02, 2020 | 14:11 IST

छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवती ने बलात्कार का विरोध किया तो उसे जिंदा जला दिया गया है।

Chhattisgarh teenager burnt aive after opposing rape
बलात्कार का विरोध करने पर युवक ने किशोरी की जिंदा जलाया 

मुख्य बातें

  • युवक ने बलात्कार का विरोध करने पर किशोरी की जिंदा जलाकर की हत्या
  • मामला छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले का है, किशोरी की अस्पताल में हुई मौत
  • वारदात के समय घर पर अकेली थी किशोरी, आरोपी को किया गया गिरफ्तार

मुंगेली: छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले में एक युवक ने बलात्कार का विरोध करने पर 14 वर्षीय किशोरी को कथित रूप से जिंदा जलाकर उसकी हत्या कर दी। मुंगेली जिले के पुलिस अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को बताया कि जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत नवागांव घुटेरा गांव में बबलू भास्कर (30 वर्ष) ने गांव की ही 14 वर्षीय किशोरी को बलात्कार का विरोध करने पर कथित रूप से जिंदा जला दिया। बालिका की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई।

अकेला पाकर की रेप की कोशिश

 पुलिस अधिकारियों ने बताया कि 30 जून की रात भास्कर पड़ोस में रहने वाली बालिका के घर घुसा और उसे अकेला पाकर उसने उसके साथ कथित रूप से बलात्कार करने की कोशिश की। उन्होंने बताया कि जब लड़की ने इसका विरोध किया, तो भास्कर ने उस पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी। इसके बाद भास्कर वहां से फरार हो गया।

इलाज के दौरान हुई पीड़िता की मौत
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बाद में पड़ोसी वहां पहुंचे तथा उन्होंने आग बुझाकर किशोरी को अस्पताल में भर्ती कराया। उन्होंने बताया कि अस्पताल में इलाज के दौरान बालिका की एक जुलाई को मौत हो गई। अधिकारियों ने बताया कि किशोरी के परिजन की शिकायत पर पुलिस ने भास्कर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।
 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर