पटना में महिला इवेंट एंकर के साथ बॉस और क्लाइंट ने किया बलात्कार

पटना के एक होटल में एक महिला इवेंट एंकर के साथ उसके बॉस और क्लाइंट ने बलात्कार किया है। इतना ही नहीं उसे जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं। 

Boss and client raped female event anchor in Patna
महिला इवेंट एंकर का बलात्कार  |  तस्वीर साभार: Representative Image

कोलकाता : पटना के एक होटल में एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के मालिक और उसके क्लाइंट ने एक महिला एंकर के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया। कथित तौर पर पीड़िता के साथ 2 जुलाई को बलात्कार किया गया था। उसने मांग की है कि मामले को कोलकाता ट्रांसफर किया जाए। 24 वर्षीय महिला ने आरोप लगाया है कि आरोपी उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। 

महिला ने बताया है कि आरोपी पिछले एक महीने से फरार चल रहे हैं। उसने कहा कि इसके बजाय, मुझे धमकी भरे फोन आ रहे हैं और आरोपी व्यक्तियों ने मुझे जान से मारने की धमकी दी है। मैंने पटना में शिकायत दर्ज की और साथ ही कोलकाता में बलात्कार का मामला दर्ज किया। हाल ही में करीब दो दिन पहले, मैंने आरोपी के खिलाफ धमकी का मामला दायर किया है लेकिन मुझे लगातार धमकी भरे फोन आ रहे हैं।

पेमेंट को लेकर बात करने होटल गई थी महिला

मामले एफआईआर के अनुसार, महिला 1 जुलाई को मुजफ्फरपुर होते हुए पटना गई थी। अगली रात, इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के मालिक ने कहा कि उसने पेमेंट संबंधी मुद्दों पर चर्चा करने के लिए रूम में व्यवस्था की थी। वहां पहुंचो।

 द इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक एफआईआर में आगे कहा गया है कि आरोपी और उसके एक क्लाइंट ने बारी-बारी से महिला के साथ बलात्कार किया। कथित तौर पर, महिला ने पटना में मामला दर्ज कराया और 4 जुलाई को वह कोलकाता लौट आई और यहां एक मामला दर्ज किया।

ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर (क्राइम) मुरलीधर शर्मा ने कहा कि पटना में घटना को देखते हुए एक जीरो एफआईआर दर्ज की गई। इसे आगे की कार्रवाई के लिए पटना पुलिस को भेज दिया गया है।

इवेंट मैनेजर की पत्नी ने सभी आरोपों से इनकार किया है और कहा है कि पेमेंट को लेकर 24 वर्षीय महिला ने उसके पति को फंसाया गया। 
 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर