अमृतसर में पुलिस सब इंस्पेक्टर को IED विस्फोटक से उड़ाने की साजिश, कार के नीचे लगाया बम, सामने आई CCTV फुटेज

Amritsar Bomb planted: पंजाब के अमृतसर शहर में मंगलवार को बम मिलने के बाद सनसनी फैल गई यह बम पंजाब पुलिस के सब-इंस्पेक्टर के घर के बाहर खड़ी उसकी गाड़ी के नीचे लगा मिला। 

 Amritsar Police Sub Inspector's car bomb
मामला अमृतसर के पॉश इलाका माने जाने वाले रणजीत एवेन्यू का है 

Bomb planted in Police Sub Inspector's car: अमृतसर में पंजाब पुलिस के सब इंस्पेक्टर को उड़ाने के लिए उसकी कार के नीचे बम फिट कर दिया गया, सुबह कार धोने आए युवकों ने गाड़ी के टायर के पास तार देखकर सब-इंस्पेक्टर को इसकी सूचना दी, ये खबर मिलते ही पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

मामला अमृतसर के पॉश इलाका माने जाने वाले रणजीत एवेन्यू का है यहां पंजाब पुलिस के सीएआई स्टाफ में तैनात सब-इंस्पेक्टर दिलबाग सिंह की घर के बाहर खड़ी बुलेरो कार में नीचे दो संदिग्ध आईईडी फिट कर गए।

इस घटनाक्रम की एक CCTV फुटेज भी सामने आई है, जिसके आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी।कार के नीचे से निकालकर बम को जांच के लिए भेज दिया गया, माना जा रहा है कि आरडीएक्स के साथ डेटोनेटर लगाकर यह बम तैयार किया गया था।

पुलिस को एरिया में लगे CCTV कैमरों की फुटेज मिली है

वहीं इस घटना के संबध में पुलिस को एरिया में लगे CCTV कैमरों की फुटेज मिली है जिसमें दो युवक गाड़ी के पास खड़े नजर आ रहे हैं यह दोनों युवक बाइक पर वहां पहुंचे और बम लगाने के बाद फरार हो गए। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर