Bhopal: कैब चालक के साथ सनसनीखेज वारदात, लड़की साथियों से बोली-इसका गला काट दो

Cab driver attacked in Bhopal : पुलिस अधिकारी के मुताबिक इसके बाद लड़की पूजा हीरवार और उसके साथी आकाश, अंकित और लड्डू कैब में सवार हुए।

Bhopal: Passengers stab cab driver, three arrested one absconding
लड़की साथियों से बोली-कैब चालक का गला काट दो। -प्रतीकात्मक तस्वीर  |  तस्वीर साभार: PTI

मुख्य बातें

  • सैर-सपाटे के लिए निकले चार दोस्तों ने कैब चालक पर जानलेवा हमला किया
  • चार लोगों में एक लड़की भी शामिल, लड़की बोली-कैब चालक का गला काट दो
  • तीन आरोपी गिरफ्तार कर जेल भेजे गए, चौथी आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

भोपाल : सैर-सपाटे के लिए एक कैब बुक करने वाले चार दोस्तों ने कथित रूप से कैब चालक पर चाकू से हमला किया। खास बात है कि इन चार लोगों में एक लड़की भी शामिल है। अपराध की यह घटना मामूली बात को लेकर रविवार शाम भदभदा रोड पर हुई। कमला नगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने कैब में सवार दो लड़कों एवं एक लड़की को गिरफ्तार किया है जबकि चौथे आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस उसकी तलाश कर रही है। 

'कैब चालक लड़की को घूर रहा था'
टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक आरोपियों का कहना है कि कैब चालक लड़की को घूर रहा था, इसलिए उन्होंने उस पर हमला किया। जबकि पीड़ित कैब ड्राइवर (25) का आरोप है कि लड़की अपने दोस्तों से उसका गला काटने के लिए कह रही थी। रिपोर्ट के मुताबिक कमला नगर एसएचओ एसआई विजय सोसिदिया ने बताया कि शिकायतकर्ता राशिद खान को आकाश नाम के लड़के से ऑनलाइन बुकिंग मिली। यह बुकिंग करोंद रोड से बोट क्लब के पास लेक व्यू जाने के लिए थी। खान अपनी कैब लेकर शाम चार बजे के करीब वहां पहुंचा। 

सैर-सपाटे के लिए निकले थे आरोपी
पुलिस अधिकारी के मुताबिक इसके बाद लड़की पूजा हीरवार और उसके साथी आकाश, अंकित और लड्डू कैब में सवार हुए। जब ये लेक व्यू पहुंचे तो आरोपियों ने वन विहार एवं सैर-सपाटे के लिए कैब की बुकिंग दोबारा की। राशिद का कहना है कि घूमने-फिरने के बाद जब वे वापस लौट रहे थे तो भदभदा रोड पर 23वें बटालियन की गेट के पास उसने आकाश से पूछा कि पिछली सीट पर कौन बैठा है और वे कहां जाना चाहते हैं। कैब ड्राइवर का कहना है कि यह पूछने पर चारो भड़क गए और उसे गाली देने लगे। आरोपियों ने उससे कहा कि वह बार-बार पीछे क्यों देख रहा है। उन्होंने उससे गाड़ी सीधे देखकर चलाने के लिए कहा। 

कैब चालक पर चाकू से वार किए
रिपोर्ट के मुताबिक पूजा ने भी राशिद के लिए अपशब्द कहे और आकाश से उसका गला काटने के लिए कहा। इस पर आकाश ने कैब चालक को पीछे से पकड़ लिया और चाकू से उसके गले पर गहरा घाव किय। जबकि लड्डू ने उसके बाएं हाथ पर चाकू से वार किया तो वहीं अंकित ने उसके गाल पर हमला किया। इस हमले के दौरान राशिद ने अपने पैर से कार का हॉर्न बजाया। हॉर्न की आवज सुनकर आस-पास के लोग तेजी से वहां आए और उसकी मदद की। इसके बाद लड़की के दोस्त घटनास्थल से फरार हो गए। पूजा भी वहां से भागने की कोशिश कर रही थी लेकिन राशिद और अन्य ने उसे पकड़ लिया।

आकाश अभी भी फरार है। आरोपियों ने पुलिस को यह नहीं बताया है कि वे चाकू लेकर यात्रा क्यों कर रहे थे। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर