Delhi: वाहन के दस्तावेज दिखाने को कहा, तो शख्स ने ट्रैफिक पुलिस वाले की उंगली काट ली

राजधानी दिल्ली में एक अनूठा मामला सामने आया है। जहां एक ट्रैफिक पुलिस को वाहन चालक से दस्तावेज मांगना भारी पड़ गया। वाहन चालक ने पुलिसकर्मी की उंगली काट दी।

Asked to show vehicle documents, man bites Delhi traffic cop's finger
डॉक्यूमेंट्स मांगे तो शख्स ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी की उंगली काटी (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: PTI
मुख्य बातें
  • दिल्ली पुलिस के साथ एक शख्स ने की बदसलूकी
  • ट्रैफिक पुलिस के असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर ने मांगे डॉक्यूमेंट तो शख्स ने काट डाली उंगुली
  • आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल, दिल्ली के रोहिणी का है मामला

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के रोहिणी में दिल्ली यातायात पुलिस (Delhi Traffic Police) के एक सहायक उप-निरीक्षक (ASI) के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। इस मामले में 30 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। खबर के मुताबिक जब अधिकारी ने आरोपी से उसके वाहन के दस्तावेज मांगे तो वह बदतमीजी पर उतर आया है और असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर के साथ बदसलूकी करने लगा। पुलिस के मुताबिक आरोपी की पहचान पीतमपुरा निवासी पीयूष बंसल के रूप में हुई है।

डॉक्यूमेंट मांगे तो काट दी उंगुली

पुलिस के मुताबिक, ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने आरोपी को रोका और वाहन के दस्तावेज दिखाने को कहा, जिसके बाद वह एएसआई से बहस करने लगा। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि बंसल ने पहले एएसआई को थप्पड़ मारा और फिर उनकी उंगली में दात से काट दिया।अधिकारी ने बताया कि केएन काटजू मार्ग थाने में संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की एडवाइजरी

आपको बता दें कि दिल्ली-एनसीआऱ में बिगड़ती वायु गुणवत्ता के मद्देनजर, दिल्ली यातायात पुलिस ने आज ही एक परामर्श जारी कर आवश्यक वस्तुओं को ले जाने वाले ट्रकों को छोड़कर अन्य ट्रकों के 21 नवंबर तक शहर में प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया है। विशेष पुलिस आयुक्त (यातायात) मनीष कुमार अग्रवाल ने कहा कि वायु गुणवत्ता प्रबंधन आयोग (सीएक्यूएम) द्वारा वायु प्रदूषण से निपटने के लिए जारी किए गए उपायों को संबंधित एजेंसियों और विभागों की ओर से सख्ती से लागू किया जाना है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर