Thane: महीनों तक नाबालिग बच्ची के साथ 29 लोगों ने किया गैंगरेप, 26 की हुई गिरफ्तारी

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में 15 साल की एक बच्ची के साथ जनवरी से सितंबर के बीच दो नाबालिगों समेत 29 लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने इस मामले में 26 को गिरफ्तार कर लिया है।

rape
पुलिस कार्रवाई में जुट गई है 

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के ठाणे जिले में 15 साल की एक बच्ची के साथ जनवरी से सितंबर के बीच कई महीनों तक दो नाबालिगों समेत 29 लोगों ने गैंगरेप किया। आरोपी बार-बार मारपीट के वीडियो का इस्तेमाल ब्लैकमेल करने और फिर से रेप करने के लिए कर रहे थे। घटना का पता तब चला जब नाबालिग पीड़िता ने बुधवार रात डोंबिवली के मनपाड़ा थाने का दरवाजा खटखटाया।

'इंडिया टुडे' की खबर के अनुसार, अतिरिक्त पुलिस आयुक्त दत्तात्रेय कराले ने कहा कि पीड़िता ने मनपाड़ा पुलिस स्टेशन का दरवाजा खटखटाया और पिछले नौ महीनों की अपनी आपबीती सुनाई। उसने इस साल जनवरी से 22 सितंबर के बीच हुए यौन उत्पीड़न में शामिल 29 लोगों को नामजद किया है।

ACP ने कहा कि हमने तुरंत एक विशेष अभियान चलाया और दो नाबालिगों सहित 26 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। इसमें शामिल आरोपी पीड़िता के परिचित थे और उन्होंने डोंबिवली, रबाले, मुरबाद, बदलापुर और कुछ अन्य स्थानों पर कई मौकों पर उसका यौन उत्पीड़न किया। 

आरोपियों पर सामूहिक दुष्कर्म और POCSO (प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रेन अगेंस्ट सेक्सुअल ऑफेंसेज एक्ट) की धाराएं लगाई गई हैं। उन्होंने कहा कि एसीपी सोनाली डोले को मामले में जांच अधिकारी नियुक्त किया गया है और डीसीपी सचिन गुंजाल और मैं मामले की बारीकी से निगरानी करेंगे। एक आरोपी जो पीड़िता का दोस्त था, उसने जनवरी में उसका यौन उत्पीड़न किया था और घटना का वीडियो भी शूट किया था। इसके बाद यह वीडियो अन्य आरोपियों तक पहुंच गया, जिन्होंने उसे ब्लैकमेल किया और कई मौकों पर उसके साथ बार-बार मारपीट की। पीड़िता को अब अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर