Delhi Crime News: दिल्ली में दिल दहलाने वाली वारदात, पिता में दूधमुंहे बेटे को दीवार से पटक पटक कर मार डाला

क्राइम
अनुज मिश्रा
अनुज मिश्रा | SPECIAL CORRESPONDENT
Updated Dec 07, 2021 | 13:19 IST

पति पत्नी का झगड़ा इतना खौफनाक हो सकता है उसकी एक बानगी दिल्ली में दिखाई दी। एक शख्स ने अपने तीन महीने के मासूम बेटे को दीवार से पटक कर मार डाला।

Delhi Crime News, Delhi Crime Latest, Bhalswa Dairy Area Case, Delhi Police
दिल्ली में दिल दहलाने वाली वारदात, पिता ने दूधमुंहे बेटे को दीवार से पटक पटक कर मार डाला 
मुख्य बातें
  • भलस्वा डेयरी इलाके में शख्स ने अपने तीन महीने के बेटे की हत्या की
  • पुलिस के मुताबिक पति और पत्नी के बीच हुआ था झगड़ा
  • दिल्ली पुलिस ने आरोपी शख्स को किया गिरफ्तार

बाहरी उत्तरी दिल्ली के भलस्वा डेयरी इलाके में एक ऐसी वारदात सामने आई जिसे सुनकर हर किसी की रूह कांप जाएगी। दरअसल एक कलयुगी पिता ने अपने महज़  3 महीने के बच्चे की बेरहमी से की हत्या कर दी। हालांकि वारदात को अंजाम देने वाले कातिल पिता को गिरफ्तार कर लिया है।  पुलिस ने बताया कि 3 दिसंबर की रात को पुलिस को कॉल मिली थी कि मंगल बाजार रोड समता विहार में एक आदमी ने अपने बच्चे को मार दिया है। मौके पर पहुची पुलिस ने पाया कि  26 साल का रवि राय नशे की हालत में है।

संगदिल बाप ने बेटे को मारा
पुलिस को मौके पर उसका 3 महीने का लहूलुहा बेटा भी मिला जिसे फौरन  अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरस ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस के मुताबिक  बच्चे का सिर पूरी तरह फट चुका था। जांच के दौरान   पड़ोसियों ने और मकान मालिक ने बताया कि ये पति-पत्नी करीब एक महीने पहले ही यहां किराए पर आए हैं लेकिन इनके बीच रोजाना झगड़ा होता था। पुलिस के  मुताबिक पत्नी आजादपुर मंडी में काम करने के लिए जाती है जबकि पति ज्यादातर समय घर पर ही रहता था। पति अपनी पत्नी को भी काम पर जाने से मना करता था।  दोनों में बच्चे को कौन रखेगा इस बात को लेकर अक्सर झगड़ा होता रहता था।  

पति- पत्नी के बीच होती थी लड़ाई
वारदात वाले रोज भी दोनों के बीच काफी समय से लड़ाई हो रही थी तभी इसी बीच घर से आरोपी की पत्नी चिल्लाते हुए बाहर आई और पड़ोसियों से बोलने लगी कि मेरे बच्चे को मार दिया, मेरे बेटे को मार दिया। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपी ने बच्चे को दीवार पर पटक पटक कर मार दिया। फिलहाल आरोपी पिता रवि राय पुलिस की गिरफ्त में है और पुलिस उसके गुनाहों का हिसाब ले रही है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर