फिर एक वकील को 'सर तन से जुदा' की धमकी, 'पाकिस्तान' से आया Voice Message,देखें ये वीडियो 

एक वकील असीम जायसवाल जो मध्य प्रदेश के खंडबा में रहते हैं उन्होंने Nupur Sharma के पक्ष में पोस्ट किया था जिसके बाद उन्हें पाकिस्तान से जान से मारने की धमकी मिली है।

sar tan se juda
असीम की शिकायत पर कोतवाली थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है 

पैगंबर मोहम्मद पर नुपूर शर्मा द्वारा की गई कथित विवादित टिप्पणी पर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है अबमध्य प्रदेश के खंडवा में एक वकील को सर तन से जुदा की धमकी मिली है, एक वकील असीम जायसवाल ने नूपूर शर्मा (Nupur Sharma) के पक्ष में पोस्ट किया था जिसके बाद उन्हें Pakistan से voice message के जरिए धमकी मिली है।

असीम ने मुस्लिम धर्म प्रचारक जाकिर नाइक का उदाहरण देते हुए नुपूर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की थी इसके बाद उसे वॉट्सऐप पर वायस मैसेज कर गालियां और धमकी दी गईं। 

असीम की शिकायत पर  पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है।उसने पुलिस को बताया कि उसे एक नंबर से वॉट्सऐप पर वायस मैसेज मिले। इसमें गालियां देने के साथ ही उसे जान से मारने की धमकी दी गई।

असीम जायसवाल को धमकी भरी वायस रिकार्डिंग भेजने के मामले में जांच की जा रही है। सायबर सेल से लेकर पुलिस की अलग-अलग टीम यह पता करने में लगी है कि उसे फोन करने वाला कौन है और उसके साथ कौन शामिल है बताया जा रहा है कि कि सायबर सेल ने इस बात पता लगाया है कि जिस नंबर से फोन आया वह पाकिस्तान का है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर