Bihar:बेहद शर्मनाक! एक बेटी ने लगाई गुहार- पापा अकेले में करते हैं "बैड टच", ऑडियो हो रहा वायरल 

पिता और बेटी का रिश्ता बेहद पवित्र और नाजुक माना गया है वहीं बिहार के छपरा से इसकी मर्यादा के उल्लंघन का एक मामला सामने आया है जहां एक बेटी ने अपने ही पिता पर आरोप लगाया है।

teasing by father
प्रतीकात्मक फोटो 

नई दिल्ली: बिहार के छपरा (Chapra) में रिश्तों की मर्यादा के उल्लंघन का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे यहां एक लड़की ने अपने ही पिता पर उसके साथ अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाया है इस बारे में उसने अपनी नानी को फोन कर ये सारी बात बताई है जिसका ऑडियो वायरल हो रहा है।

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक बताया जा रहा है कि बेटी पिछले करीब दो साल से अपने ही घर में दहशत में जी रही थी, दहशत के मारे वह पास ही में रह रही अपनी सगी मौसी से भी कुछ नहीं बता पाई इस बात का खुलासा  उस वक्त हुआ जब उसने अपने मन की घुटन अपनी नानी से कही इसका ऑडियो सामने आया है जिसमें मामले का खुलासा हुआ।

'पापा बैड टच करते हैं,' और उससे गंदी बातें करते हैं

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक बताया जा रहा है कि जो ऑडियो वायरल हुआ है उसमें लड़की अपनी नानी से कहती है कि- 'पापा बैड टच करते हैं,' और उससे गंदी बातें करते हैं वहीं इसके बाद पुलिस सक्रिय हो गई है और वायरल ऑडियो की जांच कर रही है।

पीड़िता की मां के साथ भी उसके पिता का व्यवहार अच्छा नहीं

बताया जा रहा है कि पीड़िता की मां के साथ भी उसके पिता का व्यवहार अच्छा नहीं था वहीं पीड़िता की मां इंटर पास थी उसके घर वालों ने उसे पति के गंदे व्यवहार को लेकर उसे हिम्मत बंधाई जिसके बाद वो आगे बढ़ी और वो बिहार पुलिस में चयनित हो गई और फिलहाल ट्रेनिंग कर रही है।

पीड़िता ग्यारहवीं की छात्रा है वहीं उसका एक भाई और है जो आठवीं में पढ़ता है बताते हैं कि  पीड़िता की मां की ज्वाइनिंग के बाद से उसके पिता का रवैया बदला और अपनी ही बेटी पर वो गलत निगाह रखने लगा और बाद में उसकी हिम्मत और बढ़ती गई,अपनी इज्जत बचाने के लिए बेटी ने अपनी नानी से गुहार लगाई है फिलहाल ये मामला सुर्खियों में हैं।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर