Delhi Crime News: दोस्ती का कत्ल, फोन का पासवर्ड ना देने पर दोस्त ने दोस्त को मार डाला

क्राइम
ललित राय
Updated Apr 29, 2021 | 10:15 IST

क्या कोई दोस्त अपने दोस्त को फोन का पासवर्ड ना बताने पर मार सकता है, जवाब ना में होगा। लेकिन दिल्ली में एक लड़के ने दोस्ती के रिश्ते को कलंकित कर दिया।

Delhi Crime News: दोस्ती का कत्ल, फोन का पासवर्ड ना देने पर दोस्त ने दोस्त को मार डाला
फोन का पासवर्ड साझा ना करने पर दोस्त ने दोस्त को मार डाला 

नई दिल्ली। वो दोनों जिगरी दोस्त थे। लेकिन उनमें से एक अब इस दुनिया में नहीं है। इसकी वजह जानकर आपका दोस्ती से शायद भरोसा भी उठ जाए। मामला राजधानी दिल्ली का है जहां एक दोस्त ने अपने साथी की इसलिए गला घोंटकर हत्या की क्योंकि उसने फोन का पासवर्ड देने से मना कर दिया था। पुलिस के मुताबिक उत्तर पश्चिमी दिल्ली के पीतमपुरा इलाके में कक्षा 12 के एक छात्र ने अपने 20 वर्षीय दोस्त की कथित तौर पर गला दबाकर हत्या कर दी।

यह घटना 21 अप्रैल को एक पार्क में हुई थी। रोहिणी में महाराजा अग्रसेन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज के बीबीए के छात्र मयंक सिंह को सोमवार को उत्तर प्रदेश के पिलखुवा से गिरफ्तार कर लिया गया।पीड़िता के पिता, जो एक फैक्ट्री चलाते हैं, ने घर लौटने पर अपने बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने कहा कि पीड़िता 21 अप्रैल की सुबह अपने घर से चली गई।

रविवार को पुलिस को पीतमपुरा में एक पार्क के अंदर एक अलग-थलग पड़ी लाश के बारे में सूचना मिली। शव के पास एक बड़े आकार का टेडी बियर भी पड़ा था, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, पुलिस ने मौके से ड्रग्स भी बरामद किया।जांच के दौरान, पुलिस ने घटनास्थल के पास 100 से अधिक सीसीटीवी कैमरों को स्कैन किया और पीड़ित और मृतक को पार्क में प्रवेश करते देखा। अधिकारी ने कहा कि सिंह 23 अप्रैल से अपने घर से लापता था।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर