Balliya News : यूपी के बलिया में छेड़छाड़ करना पड़ा भारी, 3 युवकों के गांववालों ने सिर मुड़वाए

क्राइम
आईएएनएस
Updated May 23, 2020 | 08:08 IST

Balliya molestation case: छेड़छाड़ करने की सजा यूपी के बलिया में अनोखे अंदाज में दी गई वहां तीन युवकों के सजा बतौर सिर मुंडवा दिया गया, बाद में पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया।

Head shaved (Representational Image)
तीन आरोपी युवकों के सिर मुड़वाकर ग्रामीणों ने बंधक बना लिया (प्रतीकात्मक फोटो) 

मुख्य बातें

  • गांववालों ने एक युवती के साथ कथित रूप से छेड़खानी करने के आरोप में 3 लोगों को पकड़ा
  • तीन आरोपी युवकों के सिर मुड़वाकर ग्रामीणों ने बंधक बना लिया
  • पुलिस ने इस सिलसिले में तीनों युवकों और दो ग्रामीणों को गिरफ्तार किया है

बलिया: महिलाओं ओर लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करने अपराध है लेकिन शोहदे मानते ही नहीं और ये घटनाएं लगातार जारी रहती हैं, उत्तर प्रदेश के बलिया में भी एक ऐसा ही मामला सामने आाया, जिसमें आरोपी को गांववालो ने खुद ही खास सजा दी, गांव की युवती के साथ कथित रूप से छेड़खानी करने के तीन आरोपी युवकों के सिर मुड़वाकर ग्रामीणों ने बंधक बना लिया। बाद में पुलिस ने इस सिलसिले में तीनों युवकों और दो ग्रामीणों को गिरफ्तार कर लिया है।

बलिया जिले के बांसडीह क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) दीपचंद्र ने बताया कि शुक्रवार सुबह एक गांव के ग्रामीणों ने सड़क पर दौड़ लगा रहे तीन युवकों- विकास सिंह, राजीव कुमार गोंड और सुनील कुमार सिंह को खेत जा रही एक युवती के साथ कथित रूप से छेड़खानी करने के आरोप में पकड़ लिया और उनके सिर मुड़वा दिए।

उन्होंने बताया कि सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

सीओ ने बताया कि कुछ देर बाद युवकों के परिजनों की तहरीर पर कुछ ग्रामीणों के खिलाफ युवकों के साथ मारपीट करने और सिर मुड़वाकर अपमानित करने का मुकदमा दर्ज कर दो ग्रामीणों को भी गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने बताया कि आरोपी युवक और ग्रामीण पड़ोसी गांव के हैं, युवक रोजाना सुबह सड़क पर दौड़ लगाते रहे हैं वहीं पर ये हरकत को अंजाम दे रहे थे, जिसकी वजह ये गुस्साये ग्रामीणों ने कानून हाथ में लेकर ये किया।

वहीं उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से हाल ही में एक घटना सामने आई थी जहां 21 वर्षीय एक महिला को कक्षा 6 के एक छात्र ने कथित तौर पर परेशान किया। साथ ही उसके साथ 'अश्लील चैट' में शामिल नहीं होने और पैसे नहीं देने पर मोर्फेड तस्वीरें (एडिट की गई तस्वीरें) वायरल करने की धमकी दी। यह घटना कवि नगर पुलिस स्टेशन की क्षेत्रीय सीमा के अंदर हुई थी।

अगली खबर