Noida Rave Party: नोएडा में चल रही थी रेव पार्टी, 11 विदेशी हुए गिरफ्तार

Police Raid at Rave Party in Noida:नोएडा इलाके के सूरजपुर में एक रेव पार्टी का मामला सामने आया है,पुलिस ने सूचना पर छापा मारकर वहां से 11 विदेशी लोगों को गिरफ्तार किया है, मौके से तमाम नशीले पदार्थ भी मिले हैं।

11 Nigerian man and women arrested for rave party in Noida
गिरफ्तार सभी लोग नाइजीरिया के नागरिक हैं, ये लोग काफी दिनों से रेव पार्टी का आयोजन कर रहे थे  |  तस्वीर साभार: Twitter

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा इलाके के सूरजपुर थाना क्षेत्र में स्थित एक प्लाट में शनिवार देर रात को रेव पार्टी  (Rave Party) कर रहे नाइजीरियाई के 11 महिला-पुरुषों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनके पास से 288 बोतल विदेशी बीयर तथा चार बोतल विदेशी शराब एवं सात लग्जरी कारें बरामद की गयी है।पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरीश चंदर ने बताया कि शनिवार देर रात को थाना सूरजपुर पुलिस को सूचना मिली कि एक प्लॉट में किराए पर रहने वाले कुछ विदेशी लोग कथित रेव पार्टी कर रहे हैं।

उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर एक पुलिस टीम बनाई गई, तथा वहां पर छापेमारी की गई। डीसीपी ने बताया कि छापेमारी के दौरान पुलिस ने मौके से टोनी इराहुई, स्टीवन ग्रीसी, एलिन ब्राइस, डिवाइन ओवलोग्वी, नफोर वेतरन, नीजमो कॉल, नोवर्ट मावा, नाल वोगा लाविया, इमैलिया गिलवर्ट, चियोनी मालामा, कबिलिका मुतीनता, को गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार सभी लोग नाइजीरिया के नागरिक हैं। पुलिस को पूछताछ के दौरान पता चला है, कि ये लोग काफी दिनों से रेव पार्टी का आयोजन कर रहे थे।

उन्होंने बताया कि मौके से पुलिस ने 288 बोतल विदेशी बीयर, चार बोतल विदेशी मदिरा, तथा 7 लग्जरी कारें बरामद किया है।

गोवा में भी रेव पार्टी का मामला आया था सामने

इस महीने के मध्य में उत्तर गोवा जिले में अपराध शाखा ने एक रेव पार्टी में छापा मारा था जहां कथित तौर पर मादक पदार्थों का सेवन किया जा रहा था। पुलिस ने इस मामले में तीन विदेशियों सहित 20 लोगों को गिरफ्तार किया  था, अंजुना पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत वगाटर गांव में एक विला में पार्टी चल रही थी। वहां से नौ लाख रुपए से अधिक मूल्य का मादक पदार्थ जब्त किया गया था।

अपराध शाखा के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया था कि गिरफ्तार किए गए लोगों में दो महिलाएं रूस की हैं और एक महिला चेक गणराज्य की है। उन्होंने बताया कि इन लोगों को स्वापक औषधि एवं मन:प्रभावी पदार्थ अधिनियम के तहत प्रतिबंधित पदार्थ रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था, पार्टी आयोजित करने वाले एक भारतीय व्यक्ति को भी एनडीपीएस अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया था।
 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर