सौरव गांगुली ने शारजाह दौरे से तस्वीर दिखाई, पीछे दिख रही पाकिस्तानी खिलाड़ियों की फोटो ब्लर की

Sourav Ganguly, BCCI President: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने आईपीएल 2020 के लिए शारजाह क्रिकेट स्टेडियम का दौरा किया और जो फोटो शेयर की उसमें कुछ खास दिखा।

Sourav Ganguly at Sharjah Cricket Stadium
Sourav Ganguly at Sharjah Cricket Stadium  |  तस्वीर साभार: Instagram

कोविड-19 महामारी के कारण आईपीएल 2020 का आयोजन यूएई में कराया जा रहा है। टूर्नामेंट 19 सितंबर को शुरू हो रहा है और इससे पहले बीसीसीआई के अध्यक्ष व पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के मैदानों का दौरा किया और तैयारियों का जायजा लिया। इस दौरान जब दादा मशहूर शारजाह क्रिकेट स्टेडियम पहुंचे तो वहां की तस्वीर में कुछ खास था।

सौरव गांगुली यूएई की तैयारियों से संतुष्ट और खुश हैंं। टूर्नामेंट का दूसरी बार आयोजन यूएई में हो रहा है, इससे पहले 2014 में लोकसभा चुनाव के दौरान भी आईपीएल का शुरुआती चरण यूएई में खेला गया था। बस इस बार पूरा टूर्नामेंट यूएई में खेला जाना है। इसी बीच दादा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शारजाह स्टेडियम के दौरान सशल मीडिया  की एक तस्वीर साझा की।

इस तस्वीर में सौरव गांगुली संग यूएई के अधिकारियों सहित कई बीसीसीआई अधिकारी भी मौजूद नजर आ रहे हैं। वहीं जब ददा ने फोटो के बीच देखा कि पीछे स्टेडियम की ऊंचाई पर पाकिस्तान खिलाड़ियो का एक बड़ा सा पोस्टर लगा है तो उन्होंने इसका Blurr कर दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Famous Sharjah stadium all set to host IPL 2020

A post shared by SOURAV GANGULY (@souravganguly) on

सौरव गांगुली ने अपने पोस्ट व वीडियो के साथ लिखा, 'मशहूर शारजाह स्टेडियम से तस्वीर जो आईीएल 2020 का आयोजन करेगी। भारत और पाकिस्तान के बीच काफी लंबे समय से तनतनी जारी है और दादा भी क्रिकेट के जरिए पाकिस्तान को अपने ही नजरअंदाज करते नजर आ।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर