IPL 2021: मुंबई इंडियंस के गेंदबाजी कोच ने हार्दिक पांड्या की वापसी पर दिया बड़ा अपडेट

आईपीएल 2021
भाषा
Updated Sep 24, 2021 | 16:11 IST

Hardik Pandya's fitness update: मुंबई इंडियंस के गेंदबाजी कोच शेन बांड ने बताया कि हार्दिक पांड्या की फिटनेस कैसी है। पांड्या कब तक मैदान पर लौटेंगे, जानिए इस पर बांड ने क्‍या कहा।

hardik pandya
हार्दिक पांड्या 

मुख्य बातें

  • हार्दिक पांड्या पीठ के ऑपरेशन के बाद से बमुश्किल गेंदबाजी कर पा रहे हैं
  • शेन बांड ने कहा कि हार्दिक पांड्या पूरी फिटनेस हासिल करने के करीब हैं
  • भारतीय टीम की जरूरतों को ध्‍यान में रखते हुए अभी पांड्या को मैदान पर उतारा नहीं जा रहा है

अबुधाबी: मुंबई इंडियंस के गेंदबाजी कोच शेन बांड ने कहा कि ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या पूरी फिटनेस हासिल करके खेलने की स्थिति में पहुंचने के करीब हैं, लेकिन उनकी फ्रेंचाइजी टीम भारतीय टीम की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए उन्हें मैदान में उतारने में जल्दबाजी नहीं दिखाएगी।

पिछले साल पीठ के ऑपरेशन के बाद पांड्या ने बमुश्किल गेंदबाजी की है। वह इंडियन प्रीमियर लीग में लगातार दो मैचों में नहीं खेल पाये लेकिन बांड ने कहा कि यह ऑलराउंडर अच्छा अभ्यास कर रहा है और उन्हें टूर्नामेंट के आखिरी मैचों में अवसर मिल सकता है।

बांड ने कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के खिलाफ मैच के बाद संवाददाताओं से कहा, 'हार्दिक भी रोहित की तरह अच्छा अभ्यास कर रहा है। वह खेलने की स्थिति में पहुंचने के करीब है। हम भारतीय टीम की जरूरतों के साथ अपनी टीम की जरूरतों में भी संतुलन बिठा रहे हैं।'

मुंबई इंडियंस को गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में केकेआर से सात विकेट से हार झेलनी पड़ी। इससे पहले उसे टूर्नामेंट की बहाली के बाद अपने पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स से 20 रन से पराजय का सामना करना पड़ा था।

बांड ने कहा, 'फ्रेंचाइजी एक चीज बहुत अच्छी तरह से कर रही है। उसकी निगाह न सिर्फ इस टूर्नामेंट को जीतने पर है बल्कि वह इसके बाद होने वाले टी20 विश्व कप को भी ध्यान में रखकर भी अपने खिलाड़ियों के कार्यभार के बीच संतुलन बना रही है। हमें उम्मीद है कि हार्दिक अगले मैच में वापसी करेगा। जैसे मैने पहले कहा कि उन्होंने आज भी अच्छा अभ्यास किया।'

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर