संजय मांजरेकर ने अंबाती रायुडू और पीयूष चावला को लो प्रोफाइल क्रिकेटर कहा, फिर यूजर्स ने लताड़ा

Sanjay Manjrekar: पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले अंबाती रायुडू और पीयूष चावला को लो प्रोफाइल क्रिकेटर बोलकर आलोचनाओं को आमंत्रित‍ किया।

sanjay manjrekar
संजय मांजरेकर 
मुख्य बातें
  • संजय मांजरेकर ने एक बार फिर विवादों को जन्‍म दिया
  • मांजरेकर ने रायुडू और चावला को लो प्रोफाइल क्रिकेटर कहा
  • ट्विटर यूजर्स ने संजय मांजरेकर को जमकर लताड़ लगाई है

नई दिल्‍ली: पूर्व भारतीय क्रिकेटर से कमेंटेटर बने संजय मांजरेकर ने एक बार फिर आलोचनाओं को आमंत्रित किया है। आईपीएल 2020 के उद्घाटन मैच में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने मुंबई इंडियंस को पांच विकेट से मात दी, जिसके बाद संजय मांजरेकर ने अंबाती रायुडू और पीयूष चावला को लो प्रोफाइल क्रिकेटर्स करार दिया। बता दें कि इन दोनों ही क्रिकेटरों ने सीएसके की भूमिका में अहम योगदान दिया। जहां चावला ने रोहित शर्मा का महत्‍वपूर्ण विकेट चटकाया तो वहीं अंबाती रायुडू ने 71 रन की पारी खेली और मैन ऑफ द मैच बने।

संजय मांजरेकर ने ट्वीट किया, 'दो लो प्रोफाइल क्रिकेटरों पीयूष चावला और अंबाती रायुडू के लिए बहुत खुश हूं। चावला ने गेंद से सनसनी मचाई और 5वें व 16वें ओवर में गेंदबाजी की। रायुडू ने जिस तरह शॉट खेले, उस आधार पर आईपीएल की सर्वश्रेष्‍ठ पारियों में से एक। शाबाश सीएसके।'

हालांकि, क्रिकेट फैंस को संजय मांजरेकर का बयान पसंद नहीं आया और उन्‍होंने पूर्व क्रिकेटर को जमकर लताड़ा। एक यूजर ने मांजरेकर को सही शब्‍द के इस्‍तेमाल की सीख दी तो एक ने मांजरेकर को ही लो प्रोफाइल बताया।

देखिए यूजर्स ने किस तरह संजय मांजरेकर को लताड़ लगाई

याद हो कि संजय मांजरेकर ने रवींद्र जडेजा को बिट्स एंड पीसेस क्रिकेटर कहकर जमकर आलोचनाएं झेली थी। इसके अलावा भी कई बार संजय मांजरेकर अपने अटपटे बयानों के कारण यूजर्स के निशाने पर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर