मुंबई के खिलाफ हार के बाद बैकफुट पर पंजाब, राहुल बोले कुंबले से चर्चा के बाद करेंगे रणनीतिक बदलाव 

आईपीएल 2020 में शानदार प्रदर्शन करने के बावजूद किंग्स इलेवन पंजाब को चार में से तीन मैच में हार का सामना करना पड़ा है। ऐसे में राहुल ने आगे के मैचों में किए जा सकने वाले बदलावों के बारे में इशारा किया है।

KL Rahul
केएल राहुल   |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • किंग्स इलेवन पंजाब को मुंबई के खिलाफ मिली 48 रन से हार
  • एक मैच में सुपर ओवर में दिल्ली के खिलाफ गंवाई बाजी
  • राजस्थान ने पंजाब के खिलाफ किया था आईपीएल इतिहास का सबसे बड़ा चेज

अबुधाबी: आईपीएल 2020 में गुरुवार को किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियन्स के बीच खेले गए मुकाबले में बाजी मुंबई के हाथ लगी। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई ने ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए केएल राहुल की कप्तानी वाली किंग्स इलेवन पंजाब को कोई मौका नहीं दिया और 48 रन के बड़े अंतर से मैच अपने नाम कर लिया। किंग्स इलेवन की टीम की ये चार मैचों में तीसरी हार थी। हालांकि इस टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है लेकिन वह अंत में अंक तालिका में दिखाई नहीं पड़ रहा है। 

ऐसे में मुंबई के खिलाफ मिली हार के कारणों की समीक्षा करते हुए केएल राहुल ने रहा है कि वो आने वाले मैचों के लिए कोच के साथ रणनीतिक बदलाव के बारे में चर्चा करेंगे। राहुल ने कहा कि वो कोच कुंबले और टीम प्रबंधन के साथ मैच में एक अतिरिक्त गेंदबाज को खिलाने को लेकर चर्चा करेंगे।    

हार के बाद राहुल ने कहा, "मैं यह नहीं कहूंगा कि मैं घबराया हूं लेकिन हां, निराशा है। हमने गलतियां की ओर अब यह जरूरी है कि हम मजबूती से वापसी करें। गुरुवार को नई गेंद से विकेट अच्छी लग रही थी। नहीं पता कि वह कब धीमी हुई। एक और गेंदबाज को खिलाने का विकल्प अच्छा होता, खासकर एक ऑलराउंडर जो बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों कर सके। कोच के साथ बैठ कर तय करेंगे कि अतिरिक्त गेंदबाज के साथ खेलें या नहीं।"


 

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर