आईपीएल से आई है बड़ी खबर, T20 World Cup से पहले भारत को चिंता देने वाली सूचना

IPL 2021, MI vs KKR: यूएई में जारी आईपीएल 2021 से भारतीय क्रिकेट टीम और भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए एक चिंताजनक खबर आ रही है। एक बार फिर स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या नदारद।

Mumbai Indians, IPL 2021
Mumbai Indians, IPL 2021  |  तस्वीर साभार: PTI

मुख्य बातें

  • आईपीएल 2021 से पहले टीम इंडिया के लिए आई एक और चिंताजनक खबर
  • अबु धाबी में मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच हुए मैच से आई सूचना
  • टीम इंडिया का स्टार ऑलारउंडर एक बार फिर मैदान से नदारद

आईपीएल 2021 (IPL 2021) में जब गुरुवार को मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीमें अबु धाबी में खेलने उतरीं तो दो खास चीजें नजर आईं। पहली चीज भारतीय और मुंबई इंडियंस के करोड़ों फैंस के लिए अच्छी खबर थी क्योंकि मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा फिट होकर दोबारा मैदान पर लौट चुके हैं। लेकिन इसी के साथ एक चिंताजनक खबर भी सामने आई, जो ना सिर्फ आईपीएल में मुंबई इंडियंस को परेशान करने वाली खबर है, बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम को भी चिंता में डालने वाली सूचना है।

दरअसल, हम यहां बात कर रहे हैं टीम इंडिया के धाड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की। मुंबई इंडियंस से खेलने वाला ये भारतीय ऑलराउंडर गुरुवार को कोलकाता नाइट राइडर्से के खिलाफ मैच में एक बार फिर मैदान पर नहीं उतरा। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पहले मैच में रोहित शर्मा भी चोटिल होने के कारण नहीं खेले थे लेकिन गुरुवार को केकेआर के खिलाफ वो फिट हो गए लेकिन हार्दिक पांड्या का नाम टीम से फिर गायब रहा।

HARDIK PANDYA MI

पिछले मैच में बताया गया था कि हार्दिक पांड्या को मामूली चोट है जो कि जल्द ठीक हो जाएगी लेकिन गुरुवार को भी उनका नाम टीम में नहीं शामिल किया गया। मुंबई इंडियंस को पांड्या की गैरमौजूदगी से कितना नुकसान होगा इसका अनुमान लगाना तो मुश्किल है लेकिन ये तय है कि पांड्या की गैरमौजूदगी अगर जारी रही तो अगले महीने खेले जाने वाले टी20 विश्व कप में टीम इंडिया को करारा झटका लग सकता है।

Hardik pandya team India

गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या आखिरी बार इसी साल जुलाई में श्रीलंका में सीमित ओवर क्रिकेट सीरीज खेलते नजर आए थे। उन्होंने सर्जरी से ठीक होने के बाद उस सीरीज में वापसी की थी और वो लंबे समय बाद गेंदबाजी भी करते नजर आए थे लेकिन अब एक बार फिर उनकी फिटनेस समस्या बनकर सामने आ रही है।

टी20 विश्व कप में ज्यादा समय नहीं बाकी है। ऐसे में अगर पांड्या इसी तरह मैदान पर उतरने से चूकते रहे तो बिना मैच प्रैक्टिस के मैदान पर उतरना कितना सही रहेगा ये एक बड़ा सवाल है।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर