गौतम गंभीर ने खुद को एकांतवास किया, घर में निकला कोरोना वायरस मामला

Gautam Gambhir: टीम इंडिया के पूर्व ओपनर गौतम गंभीर के घर में एक कोविड-19 मामले उभरा है। इसके बाद गंभीर ने खुद को एकांतवास कर लिया है। क्रिकेटर से राजनेता बने गंभीर को अपने परिणाम का इंतजार है।

gautam gambhir
गौतम गंभीर 

मुख्य बातें

  • गौतम गंभीर के घर में कोविड-19 का एक मामला उभरा है
  • पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने इसके बाद खुद को एकांतवास कर लिया है
  • गंभीर ने अपना कोविड-19 टेस्‍ट कराया और उसके परिणाम का इंतजार कर रहे हैं

नई दिल्‍ली: नई दिल्‍ली में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। पूर्व भारतीय क्रिकेटर और वर्तमान में भाजपा सांसद गौतम गंभीर के घर में भी एक कोविड-19 मामला उभरा है। गंभीर ने इसकी जानकारी शुक्रवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिये दी। उन्‍होंने खुलासा किया कि वायरस उनके घर में आ चुका है और इसके चलते उन्‍हें अपने परिवार के सदस्‍यों के साथ खुद को एकांतवास करने के लिए मजबूर होना पड़ा। गंभीर ने अपना भी कोविड-19 टेस्‍ट कराया है, लेकिन इसके नतीजे अब तक आए नहीं हैं।

गौतम गंभीर ने राष्‍ट्रीय राजधानी में लोगों को कोविड-19 के बढ़ते मामलों के प्रति सचेत रहने की गुजारिश करते हुए ट्वीट किया, 'घर में एक मामले के कारण मैंने खुद को एकांतवास किया है। मुझे अपने कोविड परीक्षण के नतीजे का इंतजार है। सभी से गुजारिश है कि सभी दिशा-निर्देशों का पालन करें और इसे हल्‍के में नहीं लें। सुरक्षित रहें।'

गंभीर ने 2018 में क्रिकेट से संन्‍यास लेने के बाद राजनीति में अपनी दूसरी पारी शुरू की थी। हालांकि, वह नियमित रूप से खेल चैनल पर अपने विचार प्रकट करते हैं। आईपीएल 2020 सीजन में बतौर कमेंटेटर काम कर रहे थे।

दिल्‍ली में नहीं थम रहे कोविड-19 मामले

दिल्‍ली में कोरोना वायरस मामले कम होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। देश की राजधानी में रोजाना 6,000 से ज्‍यादा मामले सामने आ रहे हैं। देश के कई शहरों में नए मामले या परीक्षण की संख्‍या कम हो रही हैं, वहीं दिल्‍ली में दोनों मामलों में संख्‍या सिर्फ बढ़ने का काम कर रही है। दिल्‍ली सरकार पर हाई कोर्ट ने भी नए मामले बढ़ने को लेकर निशाना साधा। हाई कोर्ट ने कहा कि वो दिन दूर नहीं जब दिल्‍ली देश की कोरोना राजधानी कहलाएगी। जस्टिस हिमा कोहली और सुब्रमण्‍यम प्रसाद ने कहा, 'यह शहर जल्‍द ही देश की कोरोना राजधाबी कहलाएगी। कोरोना वायरस मामलों की संख्‍या लगातार बढ़ती ही जा रही है।'

जुलाई की शुरूआत से दिल्‍ली में कोविड-19 मामलों में कमी आई थी, जब 1000 से कम इसका आंकड़ा चला गया था। मगर नवंबर की शुरूआत से दोबारा कोविड-19 मामलों की संख्‍या बढ़ गई है। एक दिन में 6872 मामलें सामने आए। केरल के बाद दिल्‍ली में सबसे ज्‍यादा कोविड-19 मामले रिपोर्ट किए गए।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर