दूसरे चरण के आगाज से पहले सहवाग ने बताया कौन बनेगा आईपीएल 2021 चैंपियन 

IPL 2021 Virender Sehwag picks Mumbai Indians as Champion: वीरेंद्र सहवाग ने आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के आगाज से पहले बताया है कि कौन सी टीम बनेगी इस बार चैंपियन। 

Virendra-sehwag
वीरेंद्र सहवाग 

मुख्य बातें

  • सहवाग ने बताया है कि किन दो टीमों के बीच होगी फाइनल में भिड़ंत
  • मुंबई इंडियन्स के ऊपर खेला है सहवाग ने अपना दांव
  • चेन्नई सुपर किंग्स के सामने आएगी यूएई में कौन सी मुश्किल

Who Will win IPL 2021: आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के आगाज से कुछ घंटे पहले टीम इंडिया के धाकड़ सलामी बल्लेबाज रहे वीरेंद्र सहवाग ने इस सीजन के विजेता को लेकर भविष्यवाणी की है। 

इन दो टीमों के बीच होगी फाइनल में जंग
सहवाग ने आईपीएल के चौदहवें सीजन के फाइनल मुकाबले को लेकर भविष्यवाणी की है। उनका मानना है कि पिछली बार फाइनल में पहुंचने वाली दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियन्स के बीच जंग होगी। सहवाग ने इस बारे में कहा, आईपीएल का दूसरा चरण दुबई और अबुधाबी में खेला जाएगा। ऐसे में मुझे लगता है कि दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियन्स की टीमें उनकी फेवरेट होंगी। लेकिन खिताबी जीत की दावेदार एक बार फिर पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियन्स होगी। 

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियन्स की टीम पहले चरण में खेले 8 मैच में से 4 में जीत दर्ज करने के बाद चौथे पायदान पर है। वहीं दिल्ली कैपिटल्स की टीम 8 मैच में 6 जीत के साथ अंक तालिका में पहले पायदान पर काबिज है। 

मुंबई इंडियन्स पर लगाएंगे पैसा 
सहवाग ने कहा कि अगर उन्हें एक टीम को चुनने के लिए कहा जाए तो वह एक बार फिर पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियन्स पर पैसा लगाने कौ तैयार हैं। उनका मानना है कि यूएई में पिचें धीमी होंगी इसलिए चेन्नई और आरसीबी की टीमों को थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ेगा।

चेन्नई की टीम में है फायर पॉवर की कमी 
सहवाग ने कहा, चेन्नई का भारत में पहले चरण में खेले गए मैचों में औसत स्कोर 201 रन रहा है। लेकिन जब यूएई में बल्लेबाजी की बारी आती है तो उनकी टीम में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की कमी नजर आती है। चेन्नई सुपर किंग्स के लिए सहवाग ने कहा, लंबे समय के बाद मैदान में उतरने के कारण चेन्नई को अपनी लय हासिल करने में थोड़ा वक्त लगेगा।   

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर