VIDEO: मार्क वुड से नोक-झोंक का जसप्रीत बुमराह ने ऐसे लिया बदला, विराट कोहली ने भी किया फुल सपोर्ट

India vs England 2nd Test: जसप्रीत बुमराह और मार्क वुडे की लॉर्ड्स टेस्ट के पांचवें दिन नोक-झोंक हो गई। बुमराह ने कुछ इस अंदाज में वुड से बदला लिया।

Jasprit Bumrah and Virat Kohli
जसप्रीत बुमराह और विराट कोहली 

मुख्य बातें

  • भारत बनाम इंग्लैंड लॉर्ड्स टेस्ट
  • बुमराह की वुड से नोक-झोंक हुई
  • बुमराह के चौके का वीडियो वायरल

लंदन: भारत और इंग्लैंड की टीम सोमवार को लॉर्ड्स मैदान पर दूसरे टेस्ट के पांचवें दिन टकराईं। भारत की दूसरी पारी में जसप्रीत बुमराह ने टिककर बल्लेबाजी की। उन्होंने 64 गेंदों में 3 चौकों की मदद से नाबाद 34 रन बनाए। बुमराह की अपनी पारी के दौरान इंग्लैंज के तेज गेंदबाज मार्क वुड से नोक-झोंक हो गई। वुड ने पुछल्ले बल्लेबाजों को निशाना बनाते हुए कई बाउंसर और शॉर्ट गेंद फेंकी, जिसके बाद बुमराह की बहस हुई। इसके बाद ऑन-फील्ड अंपायर को हस्तक्षेप करना पड़ा और तब जाकर बुमराह शांत हुए। 

बुमराह ने ऐसे लिया वुड से बदला

तीखी बहस के बाद बुमराह ने वुड से अगले ही ओवर में बदला ले लिया। बुमराह ने 93वें ओवर की पहली गेंद पर इंग्लैंड के तेज गेंदबाज को करारा चौका लगाया। बुमराह का यह चौका देख भारतीय कप्तान विराट कोहली ने फुल सपोर्ट किया। कोहली लॉर्ड्स की बालकनी से बुमराह की सराहना करते हुए नजर आए। कप्तान ने तालियां बजाकर बुमराह का हौसला बढ़ाया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। भारतीय क्रिकेट फैंस कोहली द्वारा बुमराह को उत्साहित करने की खूब तारीफ कर रहे हैं।

बुमराह-शमी की शानदार साझेदारी

गौरतलब है कि बुमराह ने पांचवें दिन मोहम्मद शमी के साथ मिलकर शानदार साझेदारी की। दोनों ने नौवें विकेट के लिए 89 रन की अटूट पार्टनरशिप कर भारत को मजूबत स्थिति में पहुंचाया। दोनों के टिककर खेलने की बदौलत भारत ने इंग्लैंड के सामने 272 रन का मजूबत लक्ष्य रखा। भारतीय टीम ने अपनी दूसरी पारी 8 विकेट पर 298 रन बनाने के बाद घोषित की। शमी ने 70 गेंदों में 6 चौकों और 1 छक्के के दम पर 56 रना बनाए। बता दें कि भारत ने अपनी पहली पारी में 364 रन बनाए थे। दूसरी ओर, इंग्लैंड ने पहली पारी में 394 रन बनाकर 27 रन की लीड हासिल की थी।
 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर