VIDEO: 'क्रिकेट इतिहास का सबसे बुरा रिव्यू', बांग्लादेश ने लिया अजीबोगरीब DRS, जिसने भी देखा दंग रह गया

New Zealand vs Bangladesh 1st Test: बांग्लादेशी टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में एक हैरान करने वाला रिव्यू लिया, जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है।

Bangladesh Worst review ever
बांग्लादेश ने तस्कीन अहमद के ओवर में लिया रिव्यू। 
मुख्य बातें
  • न्यूजीलैंड बनाम बांग्लादेश पहला टेस्ट
  • यह मैच माउंट मोनगानुई में खेला जा रहा है
  • चौथे दिन बांग्लादेश ने अजीबोगरीब रिव्यू लिया

न्यूजीलैंड और बांग्लादेश माउंट मोनगानुई के बे ओवल स्टेडियम में पहले टेस्ट में आमने-सामने हैं। मंगलवार को चौथे दिन का खेल हुआ और इस दौरान बांग्लादेशी टीम ने एक ऐसा रिव्यू लिया, जिसने सभी को हैरान कर दिया। बांग्लादेश ने रॉस टेलर के खिलाफ एलबीडब्ल्यू के लिए डीआरएस लिया था, जो सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा का विषय बना हुआ है। लोग  मीम्स बना रहे हैं और दिलचस्प अंदाज में रिएक्ट कर रहे हैं। कई क्रिकेट फैंस का कहना है कि बांग्लादेश द्वारा लिया गया डीआरएस क्रिकेट इतिहास का सबसे बुरा रिव्यू है।

बांग्लादेश ने डीआरएस 37वें ओवर में लिया, जिस वक्त टेलर 15 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे थे। वहीं, न्यूजीलैंड का स्कोर 90/2 था। दरअसल, तस्कीन अहमद की फुल-लेंथ गेंद टेलर के पैर के पास गिरी और फिर बल्ले के निचले हिस्से में जा लगी। मेहमान टीम के खिलाड़ियों ने  एलबीडब्ल्यू की अपील की मगर मैदान अंपायर ने आउट देने से इनकार कर दिया। हालांकि, बांग्लादेशी टीम को लगा कि टेलर आउट हैं और रिव्यू ले लिया। लेकिन  रिप्ले में साफ नजर आया कि गेंद पिच पर पड़ने के बाद बैट से लगी है और एलबीडब्ल्यू का कोई चांस नहीं। बांग्लादेश के डीआरएस के इस फैसले पर कमेंटेटर
भी अपनी  हंसी नहीं रोक पाए।

यह भी पढ़ें: महमुदुल्लाह ने किया बड़ा कमाल, ये कारनामा अंजाम देने वाले बने पहले बांग्लादेशी

गौरतलब है कि बांग्लादेश ने पहले टेस्ट में अब तक शानदार प्रदर्शन किया है। बांग्लादेश ने मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया और न्यूजीलैंड को पहली पारी में 328 रन पर रोक दिया। न्यूजीलैंड के लिए पहली पारी में डेवोन कॉन्वे (122) ने शानदार शतक ठोका। वहीं, बांग्लादेश ने पहली पारी में मोमिनुल (88), लिटन दास (86) और महमुदुल (64) की बेहतरीन पारियों के दम पर 458 रन जोड़े। बांग्लादेश को पहली पारी में 130 रन की मजबूत बढ़त मिली। न्यूजीलैंड की टीम दूसरी पारी में 5 विकेट के नुकसान पर 147 रन बनाकर जूझ रही है। चौथे दिन का खेल समाप्त होने पर रॉस टेलर 37 और रचिन रवींद्र 6 रन बनाकर नाबाद रहे।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर