CSKvMI: चेन्नई के खिलाफ मुकाबले से पहले मुंबई को लगा तगड़ा झटका, मैदान में नहीं उतरे हिटमैन

Rohit Sharma and Hardik Pandya Injured: मुंबई इंडियन्स को आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के पहले मैच से पहले दो तगड़े झटके लगे। हिटमैन और हार्दिक पांड्या मैदान पर खेलने नहीं उतरे। 

Rohit-Sharma-Mumbai-Indians
मुंबई इंडियन्स के कप्तान रोहित शर्मा(साभार MI)  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • चेन्नई के खिलाफ मुकाबले में टॉस के लिए नहीं आए रोहित शर्मा
  • किरोन पोलार्ड ने संभाली मुंबई इंडिन्स के कप्तान की जिम्मेदारी
  • हार्दिक पांड्या को भी नहीं मिली चोट के कारण प्लेयिंग इलेवन में जगह

दुबई: आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के पहले मैच में चेन्नई के खिलाफ मुंबई इंडियन्स को तगड़ा झटका लगा। टीम के कप्तान हिटमैन रोहित शर्मा मैदान पर टॉस के लिए नहीं उतरे। पोलार्ड ने टॉस के दौरान उनके अनफिट होने की सूचना दी। 

हालांकि मैच से पहले वॉर्मअप के दौरान रोहित शर्मा अनफिट दिख रहे थे। टीम के फीजियो उनके साथ काम करके उनकी फिटनेस का आकलन कर रहे थे। अंत में उनके मैदान पर नहीं उतरने का फैसला हुआ। इसके अलावा ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को भी अनफिट होने की वजह से पहले मैच की एकादश में जगह नहीं मिली। पोलार्ड ने कहा, रोहित के लिए कोई चिंता करने की जरूरत नहीं है। वह जल्द ही मैदान पर लौटेंगे।

मुंबई ने अनमोलप्रीत सिंह को डेब्यू का मौका दिया है। अपने पहले चरण के आखिरी मैच की टीम में मुंबई ने चार बदलाव किए हैं। 

चेन्नई के खिलाफ मुकाबले के लिए मुंबई की टीम:
क्विंटन डी कॉक, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, अनमोलप्रीत सिंह, सौरभ तिवारी, किरोन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, एडम मिल्ने, राहुल चाहर, जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट।

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स - फाफ डु प्‍लेसिस, रुतुराज गायकवाड़, मोइन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, रवींद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, एमएस धोनी (कप्‍तान), शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर और जोश हेजलवुड।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर