विराट कोहली से जुड़े विवाद और हंगामे के बीच रवींद्र जडेजा ने किया ऐसा ट्वीट, हो गया वायरल

Ravindra Jadeja's tweet goes viral: एक तरफ जहां विराट कोहली की वनडे कप्तानी छीने जाने के बाद विवाद और हंगामा जारी है, वहीं दूसरी तरफ इस बीच रवींद्र जडेजा ने एक ऐसा ट्वीट किया जो वायरल हो गया है।

Ravindra Jadeja and Virat Kohli
रवींद्र जडेजा और विराट कोहली (फाइल)  |  तस्वीर साभार: PTI
मुख्य बातें
  • विराट कोहली विवाद के बीच रवींद्र जडेजा का ट्वीट वायरल
  • जडेजा के ट्वीट के निकाले जा रहे हैं मायने
  • विराट कोहली और बीसीसीआई के बीच मतभेद की खबरें

इन दिनों भारतीय क्रिकेट में पर्दे के पीछे काफी कुछ चल रहा है और कुछ चीजें पर्दे के बाहर भी आना शुरू हो चुकी हैं। इस पूरी चर्चा में तीन सबसे बड़े किरदार हैं विराट कोहली, बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली और नए वनडे-टी20 कप्तान रोहित शर्मा। सबसे पहले बीसीसीआई ने विराट कोहली से वनडे कप्तानी छीनकर इसे रोहित शर्मा को सौंप दिया, वहीं इसके बाद दक्षिण अफ्रीका जाने से पहले विराट कोहली ने एक 'विस्फोटक' प्रेस कॉन्फ्रेंस में कुछ ऐसी बातें कह दीं जो कि बीसीसीआई व गांगुली के बयान से अलग थीं। इन्हीं सब हंगामे के बीच रविंद्र जडेजा का एक ट्वीट वायरल हुआ।

जब भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका रवाना होने से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस की, उसके कुछ ही घंटे बाद रवींद्र जडेजा ने एक ट्वीट कर दिया था। धीरे-धीरे उनको वो ट्वीट चर्चा में आता गया और अब वो वायरल हो चुका है। जडेजा ने अपने इस ट्वीट को विराट कोहली की प्रेस कॉन्फ्रेंस या विवाद से नहीं जोड़ा लेकिन कुछ फैंस उनके ट्वीट और ताजा हालातों को जोड़कर देखने लगे हैं।

विराट कोहली की वनडे कप्तानी जाने के बाद तमाम तरह की अफवाहें घूम रही थीं। इनमें रोहित शर्मा और बीसीसीआई से विराट कोहली के मतभेद से लेकर विराट के दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज से हटने की अफवाह भी शामिल रही। जबकि विराट कोहली ने खुद इस बात की पुष्टि कर दी कि उन्होंने बीसीसीआई से कभी आराम के लिए छुट्टी नहीं मांगी और वो वनडे सीरीज में जरूर खेलेंगे। अब जडेजा का जो ट्वीट आया उसमें भी अफवाह शब्द का जिक्र था।

ये भी पढ़ेंः विराट कोहली विवाद पर आखिर क्यों चुप रहे बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली, जानिए अंदर की बात

जडेजा ने अपने इस पोस्ट में लिखा था कि, "नकली दोस्त अफवाहों में भरोसा करते हैं। अच्छे दोस्त तुम पर विश्वास करते हैं।" अब ये ट्वीट सीधे-सीधे बीसीसीआई और विराट कोहली के बीच विवाद में विराट के समर्थन में है या फिर इसका पूरे विवाद से कुछ लेना-देना नहीं है, ये तो सिर्फ जडेजा ही जानें लेकिन लोगों ने इसको विवाद से जोड़ते हुए सोशल मीडिया पर चर्चा जरूर शुरू कर दी।

गौरतलब है कि विराट कोहली ने टेस्ट टीम के साथ दक्षिण अफ्रीका जाने से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि, "मैं पहले भी था और अब भी सेलेक्शन के लिए पूरी तरह उपलब्ध हूं। वैसे इमानदारी से कहूं तो आपको ये सवाल मुझसे नहीं पूछना चाहिए, ये आपको उनसे पूछना चाहिए जो सूत्रों के मुताबिक बताते हुए इन बातों को लिख रहे हैं क्योंकि जहां तक मेरा सवाल है, मैं हमेशा ही उपलब्ध था।"

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर