T20 World Cup: भारत-पाक मैच को लेकर 5 दिग्गजों ने की हैं ये भविष्यवाणियां

India vs Pakistan T20 World Cup 2021: रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले मैच को लेकर दोनों देशों के पूर्व दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ियों ने भविष्यवाणियां की हैं जानिए किसने क्या कहा है? 

IND-vs-PAK-t20-world-cup-2021
भारत बनाम पाकिस्तान  
मुख्य बातें
  • पांच साल लंबे अंतराल के बाद टी20 क्रिकेट में होगा भारत पाकिस्तान का आमना सामना
  • भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप इतिहास में पाकिस्तान को पांच बार दे चुकी है मात, पाकिस्तान की झोली है खाली
  • बाबर आजम की टीम भारत के खिलाफ वर्ल्ड कप में हार के सिलसिले को तोड़ने के इरादे से उतरेगी

दुबई: भारत पाकिस्तान के बीच रविवार 24 अक्टूबर को टी20 वर्ल्ड कप का महामुकाबला खेला जाना है। इस मैच को लेकर दोनों देशों में उत्साह चरम पर है और पूरी दुनिया के क्रिकेट प्रेमियों की नजरें इस पर टिकी हुई हैं। हर कोई इस मैच के संभावित परिणाम को लेकर अपनी ओर से भविष्यवाणी कर रहा है लेकिन दोनों देशों के पूर्व दिग्गज क्रिकेटरों ने मैच के परिणाम को लेकर अपनी राय रखी है। आईए जानते हैं किस दिग्गज क्रिकेटर ने महा-मुकाबले के नतीजे को लेकर क्या कहा है...

सुनील गावस्कर 
सुनील गावस्कर ने कहा कि टी-20 क्रिकेट में कुछ भी मुश्किल नहीं है, टेस्ट मैच में आप कुछ कह सकते हैं। ऐसे में मैं किसी भी टीम को फेवरेट नहीं मानू्ंगा, लेकिन जो भी टीम प्रेशर बेहतरीन तरीके से डील कर पाएगी और अपनी गलतियों पर काबू कर पाएगी वो बढ़िया कर पाएगी। जो टीम कम नो-बॉल डालेगी, एक्सट्रा रन कम देगी वही अच्छा खेलेगी और जीतेगी।  

यूनिस खान
पाकिस्तान को साल 2009 में टी20 वर्ल्ड चैंपियन बनाने वाले कप्तान यूनिस खान का मानना है कि पाकिस्तान आईसीसी टी20 विश्व कप के महामुकाबले में भारत को हराकर 5-1 का नया रिकॉर्ड बनाएगा। उन्होंने कहा कि भारत-पाकिस्तान के मैच में बहुत दवाब होता है और जो खिलाड़ी इस दवाब को झेल लेता है वह लीजेंड बन जाता है।

सौरव गांगुली:
बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने रविवार को खेले जाने वाले भारत पाक मुकाबले में टीम इंडिया की जीत का सिलसिला बरकरार रहने की उम्मीद जताई है। दादा ने कहा है कि भारत का वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ जीत का आंकड़ा अब 13-0 हो सकता है। उन्होंने कहा, भारत का जीत का आंकड़ा 13-0 होने की बहुत बड़ी संभावना है और भारत इस विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ अपनी नाबाद स्ट्रीक का विस्तार कर रहा है। इस भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी वास्तविक मैच विजेता हैं और यह टीम विश्व कप जीतने के हमारे 10 साल के इंतजार को आखिरकार खत्म कर सकती है।

वसीम अकरम 
पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने कहा, भारत का इतिहास भले ही बेहतर रहा हो, लेकिन उस दिन जो टीम बेहतर खेल खेलेगी, वही जीतेगी। 

शाहिद अफरीदी 
पाकिस्तान के पूर्व कप्तान अफरीदी ने कहा, भारत और पाकिस्तान के बीच हमेशा हाई वोल्टेज मैच होते हैं, ऐसे में जो टीम अपने आपको बेहतर तरीके से मैनेज करेगी उसके जीतने के चांस ज्यादा हैं। भारत और पाकिस्तान के बीच बहुत दबाव वाले मुकाबले होते हैं, जो टीम प्रेशर को अच्छी तरह से मैनेज करेगी कम गलतियां करेगी वह जीतेगी। 
 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर