'कोहली को कप्तानी से हटा देना चाहिए', अश्विन को दूसरे टेस्ट में भी बाहर रखा गया तो लोगों ने ऐसे निकाला गुस्सा

India vs England 2nd Test: स्पिनर रविचंद्र अश्विन को दूसरे टेस्ट में भी मौका नहीं मिला। ऐसे में लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर अपना गुस्सा निकाला।

Virat Kohli and Ravichandran Ashwin
विराट कोहली और रविचंद्रन अश्विन  |  तस्वीर साभार: AP, File Image

मुख्य बातें

  • भारत बनाम इंग्लैंड दूसरा टेस्ट
  • यह टेस्ट मैच लॉर्ड्स में खेला जा रहा है
  • लॉर्ड्स टेस्ट में भी अश्विन को मौका नहीं

भारत और इंग्लैंड की टीम लॉर्ड्स के मैदान पर दूसरे टेस्ट में भिड़ंत हो रही है। इंग्लैंड ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी का न्यौता दिया है। अनुभवी स्पिनर रविचंद्रन अश्विन पहले टेस्ट में प्लेइंग इलेवन से  बाहर रहे थे। ऐसे में दूसरे टेस्ट में भारतीय फैंस को अश्विन के मैदान पर काफी उम्मीदें थी। हालांकि, टॉस के बाद जैसे ही लॉर्ड्स टेस्ट में खेलने वाले भारतीय खिलाड़ियों के नाम सामने आए तो लोग हैरान रह गए। अश्विन को एक बार फिर मौका ना मिलता देख कई लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर अपना गुस्सा और भड़ास निकाली। कइयों ने तो कप्तान विराट कोहली को हटाने तक की मांग कर डाली। 

अश्विन को नहीं चुने जाने पर आए ऐसे रिएक्शन

एक यूजर ने लिखा, 'यह अश्विन के साथ पूरी तरह से अन्याय है। क्या स्पिनर ने कोई ऐसा अपराध किया है, जो उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया जा रहा है?' दूसरे यूजर ने कमेंट किया, 'अश्विन को नहीं खिलाना एक हास्यास्पद फैसला है। कोहली को जल्द से जल्द कप्तानी छोड़ देनी चाहिए।' एक शख्स ने तो अश्विन को बाहर रखने पर भारत की हार की भविष्यवाणी कर डाली। उसने कहा, 'अश्विन को प्लेइन इलेवन से बाहर रखने की मूर्खता जारी है। मुझे लगता है कि भारत इस मैच को एक पारी से हार जाएगा।'

वहीं, एक व्यक्ति ने लिखा, 'कोहली को अब भारत के टेस्ट टीम की कप्तानी से हटा देना चाहिए। कोहली ने लगातार दो टेस्ट मैचो में अश्विन को टीम में नहीं लिया। अश्विन बल्लेबाजी कर सकते हैं और फिलहाल दुनिया के दूसरे सर्वश्रेष्ठ टेस्ट गेंदबाज हैं। अश्विन ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में विपरीत परिस्थितियों में अच्छा प्रदर्शन किया था।' अन्य ट्वीटर ने कमेंट किया कि अश्विन अन्ना को आज भी नहीं चुना गया। मैं इस मैच में इंग्लैंड को सपोर्ट कर रहा हूं।

इसके अलावा इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन भी अश्विन के दूसरे टेस्ट में नहीं चुने जाने पर हैरान नजर आए। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'ऐसा लगता है कि इंग्लैंड ने सही टीम चुनी है और भारत ने नहीं। अश्विन को खेलना चाहिए था, जिससे भारत को बल्लेबाजी लाइन-अप में मजबूती मिलती और उनकी गुणवत्तापूर्ण गेंदबाजी का फायदा होता। अश्विन सभी परिस्थितियों में अच्छी गेंदबाजी करते हैं। परफेक्ट बॉलिंग डे। विकेट्स डे लग रहा है।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर