टीम इंडिया WTC फाइनल में कैसी जर्सी पहनेगी, रवींद्र जडेजा ने शेयर की फोटो

WTC Final: सफेद रंग की इस जर्सी के बाएं ओर बीसीसीआई का लोगो लगा हुआ है जबकि दाएं ओर आईसीसी का लोगो और डब्ल्यूटीसी फाइनल्स 2021 लिखा हुआ है। यह जर्सी काफी हद तक 90 के दशक की याद दिलाती है।

ravindra jadeja
रवींद्र जडेजा 

मुख्य बातें

  • भारतीय टीम 90 के दशक की जर्सी के साथ डब्‍ल्‍यूटीसी फाइनल में उतरेगी
  • रवींद्र जडेजा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये इसकी जानकारी दी
  • साउथैम्‍प्‍टन पहुंचने के बाद सभी खिलाड़ी 10 दिन तक क्वारंटीन में रहेंगे

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के बाएं हाथ के स्पिनर रवींद्र जडेजा ने पुराने दशक के पहने हुए जर्सी की एक फोटो शनिवार को सोशल मीडिया पर शेयर की। भारतीय टीम के खिलाड़ी 90 के दशक की इसी जर्सी को पहनकर 18 जून से साउथैम्‍प्‍टन में न्यूजीलैंड के खिलाफ शुरू होने वाली विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल खेलने के लिए उतरेगी।

ऑलराउंडर जडेजा ने जर्सी के साथ शनिवार को टिवटर पर लिखा, '90 के दौर को याद करते हैं।'

सफेद रंग की इस जर्सी के बाएं ओर बीसीसीआई का लोगो लगा हुआ है जबकि दाएं ओर आईसीसी का लोगो और डब्ल्यूटीसी फाइनल्स 2021 लिखा हुआ है। यह जर्सी काफी हद तक 90 के दशक की याद दिलाती है। विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम दो जून को मुंबई से इंग्लैंड के लिए रवाना होगी और फिर साउथैम्‍प्‍टन पहुंचने के बाद सभी खिलाड़ी 10 दिन तक क्वारंटीन में रहेंगे।

याद हो कि डब्‍ल्‍यूटीसी फाइनल मुकाबला लॉर्ड्स में ही खेला जाना था, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से बाद में इसे साउथैम्‍प्‍टन शिफ्ट कर दिया गया। इसकी वजह ये है कि रोज बाउल स्टेडियम में होटल भी है और प्लेयर्स को ट्रैवल नहीं करना पड़ेगा।

धीरे-धीरे छूट का दायरा बढ़ाया जाएगा

पृथकवास के दौरान खिलाड़ियों की नियमित जांच की जाएगी। भारतीय टीम मुंबई में 14 दिनों के पृथकवास के दौरान आरटी-पीसीआर जांच की छह नेगेटिव रिपोर्ट के साथ ब्रिटेन रवाना होगी। रविचंद्रन अश्विन, मयंक अग्रवाल, वॉशिंगटन सुंदर जैसे कुछ खिलाड़ियों को एक सप्ताह के पृथकवास को पूरा करने तथा जांच में नेगेटिव आने के बाद 25 मई से होटल में जिम सुविधा की उपयोग करने की अनुमति दी गई है।

मुंबई के होटल में कप्तान कोहली, रोहित शर्मा सहित देर से आने वाले खिलाड़ियों को ब्रिटेन की उड़ान से पहले कमरे में पृथकवास पूरा करना होगा। उन्हें जिम की सामग्री रूम के अंदर ही मुहैया करायी गयी है। ब्रिटेन में खिलाड़ियों को जांच में नेगेटिव आने के बाद धीरे-धीरे छूट का दायरा बढ़ाया जाएगा। पृथकवास के बाद उन्हें छोटे समूह और फिर बड़े समूह में अभ्यास की अनुमति होगी। टीम को हालांकि हर समय जैव-सुरक्षित माहौल (बायो-बबल) में रहना होगा। न्यूजीलैंड की टीम 15 जून को ईसीबी के बायो-बबल से डब्ल्यूटीसी से विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के बबल में आयेगी।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर