ENG vs PAK: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने अपने ही देश को दे डाली चेतावनी

Michael Vaughan on England vs Pakistan test series : पाकिस्तान के खिलाफ जल्द शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले इंग्लैंड की टीम को उन्हीं के पूर्व कप्तान ने बड़ी चेतावनी दे डाली है।

Michael Vaughan on England vs Pakistan test series
Michael Vaughan on England vs Pakistan test series 

मैनचेस्टर। इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने अपनी जमीन पर वेस्टइंडीज को टेस्ट सीरीज में 2-1 से मात देकर महामारी के बीच अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की शुरुआत की है। इस जीत के दम पर इंग्लिश टीम ने आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में भी तीसरे पायदान पर जगह बना ली है। अब बारी है अगली टेस्ट सीरीज की जहां मेजबान इंग्लैंड के सामने होगी पाकिस्तानी टीम। ये पाकिस्तानी टीम वेस्टइंडीज से तो बेहतर है और इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने इंग्लिश टीम को ये चुनौती दे डाली है।

पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने अगले महीने होने वाली तीन टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले इंग्लैंड को चेतावनी देते हुए कहा है कि पाकिस्तानी टीम टेस्ट क्रिकेट में वेस्टइंडीज से बेहतर है और उसे हरा सकती है। वॉन ने क्रिकबज से कहा, ‘‘ मैं वेस्टइंडीज को कमतर नहीं आंक रहा लेकिन पाकिस्तान उससे बेहतर टेस्ट टीम है।’’

अगर इंग्लैंड पहले टेस्ट की तरह खेला तो..

माइकल वॉन ने कहा, ‘मुझे इस सीरीज का इंतजार है। यह रोचक होगी । इंग्लैंड अगर साउथम्पटन में वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले मैच की तरह खेला तो पाकिस्तानी टीम उसे हरा सकती है।’’ इंग्लैंड-पाकिस्तान टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 5 अगस्त से मैनचेस्टर में खेला जायेगा।

ऐसी दिखती है पाकिस्तानी टेस्ट टीम

अजहर अली (कप्‍तान), बाबर आजम, आबिद अली, असद शफीक, फहीम अशरफ, फवाद आलम, इमाम उल हक, इमरान खान सीनियर, काशिफ भट्टी, मोहम्‍मद अब्‍बास, मोहम्‍मद रिजवान (विकेटकीपर), शाहीन अफरीदी, शान मसूद, सोहेल खान, उस्‍मान शिनवारी, वहाब रियाज और यासिर शाह, नसीम शाह, सरफराज अहमद (विकेटकीपर) और शादाब खान,।

अगली खबर